सवारी बैठाने से मना किया तो गाड़ी ही लूट ले गए बदमाश !

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : खंड के गांव ख्वासपुर में चार नकाबपोश बाइक सवार युवकों ने सड़क पर बाइक लगाकर एक आइसर गाडी को रोक कर सवारी बैठाने का प्रयास किया। चालक के मना करने पर चालक को बंधक बना कर कापडीवास सीमा क्षेत्र के सरसों के खेत में फेंककर गाडी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।
पुलिस को दिए बयान में अंशार अली पुत्र तजामूल मियां निवासी डूमरी जिला सिवान बिहार ने बताया कि वह गोल्डन लॉजिस्ट प्रा. लि. प्रताप नगर दिल्ली की आइसर गाडी पर बतौर चालक कार्य करता है। 18 फरवरी को अल सुबह करीब 3 बजे अपनी गाड़ी को जमालपुर के नेरेक्स अमेजॉन से डीयूयू अमेजॉन भांगरौला के लिए चला था। जब उसकी गाड़ी ख्वासपुर गांव के पास पहुंची तो सड़क पर चार युवक एक अपाचे बाइक के साथ खडे थे। उन्होंने बाइक को गाडी के आगे लगा दिया। गाडी रुकते ही वह कहने लगे कि एक सवारी को अपने साथ ले जाओ। उसने मना कर दिया तो तीन लड़के आइसर गाडी में जबरदस्ती चढ़ गए।
दो युवकों ने उसको दबोच लिया और लात घूसों से मारपीट करने लगे। एक युवक आइसर गाडी चलाने लगा। सभी ने मुंह पर कपडा बांधा हुआ था। उन्होंने मोबाइल फोन भी छीन लिया। गांव कापडीवास सीमा क्षेत्र में सरसों के खेत में उसकों फैंक कर गाडी लेकर फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है |