मनीष सैदपुर का क्षेत्रवासियों ने पगड़ी बांध कर किया सम्मान !

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : खंड के गांव सैदपुर निवासी मनीष सैदपुर पुत्र कृष्ण कुमार गुर्जर को भारतीय जनता युवा मोर्चा गुरुग्राम के जिला उपाध्यक्ष बनाये जाने पर शुक्रवार को फर्रुखनगर में बीजेपी पार्टी कार्यकर्ता व क्षेत्रवासियों ने पगड़ी बांध कर सम्मान किया। उनकी नियुक्ति पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड, सांसद राव इंद्रजीत सिंह, प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा मनीष यादव, पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह, बीजेपी जिला अध्यक्षा गार्गी कक्कड, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा सर्व प्रिय त्यागी का अभार प्रकट किया।
किसान नेता राव मानसिंह, बीजेपी मंडल अध्यक्ष दौलतराम गुर्जर, बीजेपी मंडल महामंत्री अशोक यादव धानावास, राहुल हरबला, ज्ञानचंद, अधिवक्ता उमेश कुमार, संजु गुर्जर, नंद किशोर यादव ने कहा कि मनीष सैदपुर ने पार्टी में विभिन्न पदों पर रहते हुए पूरी निष्ठा और इमानदारी से संगठन की मजबूती के लिए कार्य किया है। उन्होंने कोरोना महामारी, राम मंदिर निर्माण, सामाजिक कार्यों में बढ़चड़ कर हिस्सा लेकर पार्टी और संगठन , सरकार की नितियों को जनजन तक पहुंचाने का कार्य किया और पात्रों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का कार्य किया है।
मनीष सैदपुर की नियुक्ति से युवाओं में नये खून का संचार हुआ है। युवा शक्ति को एकत्रित करने की मनीष सैदपुर क्षमता रहते है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह अपनी नई जिम्मेवारी को पूर्व की भांति नये जोश और उर्जा के साथ निभाने में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोडेंगे। मनीष सैदपुर की नियुक्ति से संगठन में नये जुडे कार्याकर्ताओं को विश्वास हो गया है कि बीजेपी पार्टी में कार्य करने वालों की कभी उपेक्षा नहीं की जाती है। बल्कि उन्हे उनकी कार्य क्षमता के अनुरुप पार्टी, संगठन में पद और जिम्मेवारी देकर सम्मानित किया जाता है।