ग्रेटर नोएडा के वृद्धाश्रम में सफाई कर्मी से गैंगरेप, वृद्धाश्रम के अध्यक्ष और मैनेजर सहित चार नामजद

ग्रेटर नोएडा : थाना दनकौर में अदालत के आदेश पर चार लोगों के खिलाफ एक महिला के साथ गैंगरेप करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र में स्थित एक वृद्ध आश्रम में काम करने वाली महिला ने आश्रम के अध्यक्ष और मैनेजर सहित चार लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है।
उन्होंने बताया कि यह मामला अदालत के आदेश पर दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि महिला आश्रम में सफाई कर्मी के रूप में काम करती है और महिला का आरोप है कि पांच मई और 17 मई 2020 को संस्था के अध्यक्ष और उसके साथी ने उसके साथ दो बार गैंगरेप किया। उन्होंने बताया कि आरोप के अनुसार, आश्रम के प्रबंधक और उसकी सहयोगी ने गैंगरेप में उनका सहयोग किया।
प्रवक्ता ने बताया कि महिला का आरोप है कि वह मामले की शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने गई, लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी, जिसके बाद उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया।
गौतमबुद्ध नगर जिला अदालत ने मंगलवार को केस दर्ज करने का आदेश दिया, जिसके बाद बुधवार को थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।