आंदोलन के दौरान शहीद हुए किसानों के परिजनों से मिलने पाई और भाना गांव पहुंचे दीपेंद्र सिंह हुड्डा

कहा- व्यक्तिगत स्वार्थ नहीं बल्कि देशभर के किसानों के लिए दी है बलदेव सिंह और अजय ढुल ने शहादत
कैथल: राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज आंदोलन के दौरान शहीद हुए किसान बलदेव सिंह के परिजनों से मिलने उनके गांव भाना और शहीद किसान अजय ढुल के परिजनों से मिलने उनके गांव पाई पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि दी और परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि इन किसानों ने किसी व्यक्तिगत स्वार्थ में नहीं बल्कि पूरे देश के किसानों के लिए शहादत दी है। इसलिए यह हम सबकी जिम्मेदारी बनती है कि शहीदों के परिवारों को कभी अकेला ना छोड़ें। हम सब पूरी मजबूती से इन परिवारों के साथ खड़े हैं। सरकार को भी ऐसे परिवारों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। यह मांग उन्होंने संसद में भी उठाई थी और वो ये मांग लगातार प्रदेश की गठबंधन सरकार के सामने भी उठा रहे हैं।
राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि किसान आंदोलन लगातार विस्तार लेता जा रहा है। हर वर्ग किसानों के इस संघर्ष में उनके साथ खड़ा है। लोग जाति, धर्म, क्षेत्र और राजनीति से ऊपर उठकर इस आंदोलन से जुड़ रहे हैं। सांसद दीपेंद्र ने आह्वान किया कि सभी को तिरंगे के नीचे एकजुट होकर इस संघर्ष को आगे बढ़ाना चाहिए। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने पत्रकारों से बात करते हुए सरकार की नीतियों पर गंभीर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि सरकार आम जनता को एक के बाद एक महंगाई के सूए लगा रही है, वो भी मोटी सुई के। सरकार कभी पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाकर जनता को महंगाई का सुआ लगाती है तो कभी बेरोजगारी का।
दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आज पेट्रोल-डीजल के रेट सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए शतक लगाने पर आ गए हैं। अर्थव्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है। विकास दर गड्ढे में और बेरोजगारी दर आसमान पर पहुंच चुकी है। लोगों की आमदनी घट रही है, रोजगार छूट रहे हैं और काम धंधे मंदे पड़े हैं। इस मौके पर दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री जय प्रकाश, प्रोफेसर वीरेंद्र सिंह, दिल्लूराम बाजीगर, सुल्तान सिंह जडौला, कंवरपाल करोड़ा, धर्मेंद्र ढुल, प्रदीप पुंडरी, सुनीता बतान और अनिल सोरेवाला भी मौजूद थे।