तीन लाख रुपये सुपारी देकर नौकर ने कराई थी पोल्ट्री व्यवसायी की हत्या !

जींद : गांव साहनपुर में दो माह पहले सगे भाई पोल्ट्री व्यवसायी तेजबीर की तीन लाख रुपये सुपारी देकर हत्या कराने के आरोपित हकीकत ने दो साल पहले नौकर कुलदीप की हत्या करने का आरोप भी स्वीकार किया है।
हकीकत ने बताया कि पहले उसने कुलदीप के नाम पर दो कंबाइन सहित नौ वाहन फाइनेंस कराए। इन वाहनों की किश्त न भरनी पड़े, इसलिए गांव के ही चार लोगों के साथ मिलकर पहले कुलदीप को शराब पिलाई और उसके बाद ट्यूबवेल की होद में डूबोकर मार दिया। उसके शव को नजदीकी गांव निम्नाबाद के तालाब के पास फेंक आए। स्वजनों के आरोपों के बाद उस समय दो डीएसपी ने अलग-अलग जांच की, लेकिन दोनों में ही वह बच गया। दो माह पहले हकीकत का नाम सगे भाई की हत्या में आया तो कुलदीप के स्वजनों ने दोबारा जांच की मांग की।
डीआइजी के आदेश पर इसकी जांच नरवाना के डीएसपी ताहिर हुसैन को दी गई। पुलिस ने आरोपित हकीकत को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पांच दिन के रिमांड पर लेकर दोबारा पूछताछ की तो पूरे मामले का राजफाश हो गया।पुलिस की जांच व मधुबन लैब की रिपोर्ट पर भी सवालहकीकत के खुद हत्या की वारदात कबूलने के बाद पुलिस की पहले की गई जांच पर सवाल उठ गए हैं। वहीं, मधुबन लैब द्वारा विसरे की जांच रिपोर्ट पर भी सवाल उठे हैं, जिसमें कुलदीप की हत्या के बजाय हृदय गति रुकने से मौत बताया गया था। पुलिस ने हकीकत को दोबारा तीन दिन की रिमांड पर लिया है।