दो साल से अधर में लटका सड़क निर्माण, अब सीएम से लगाई गुहार !

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : फर्रुखनगर से सर बसीरपुर मार्ग पर मेंडूसा मोडा से घषोला की ढाणी तक अवरुद्ध पडे सड़क निर्माण कार्य शुरु कराने के लिए स्थानीय ढाणीवासियों ने मुख्यमंत्री के नाम भेजे पत्र में गुहार लगाते हुए कहा कि पिछले दो वर्षों से लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के कार्यों की धीमी चाल के कारण उनकी सड़क का निर्माण अधर में लटका हुआ है। बार बार शिकायतों के बाद भी सड़क निर्माण शुरु नहीं हो पा रहा है। जिसके चलते ग्रामीणों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।
स्थानीय निवासी पूर्व नगर पार्षद नीरू शर्मा, शिव लाल यादव, ओम प्रकाश लम्बरदार, माईचंद, बुधराम, गणेश, महेंद्र सिंह, दिनेश कुमार, चंद्र सिंह, छोटू राम, सुरेंद्र, भीम सिंह यादव, देविंद्र यादव, रामनिवास यादव, रमेश कुमार आदि का कहना है कि लोक निर्माण विभाग द्वारा करीब दो वर्ष पहले फर्रुखनगर — सरबसीरपुर मुख्य सड़क से साथ लगती ढाणियों शिव लाल यादव ढाणी, खरखडिया की ढाणी, नहारपुरिया की ढाणी, घषोला वालो की ढाणी को जोडने के लिए करीब दो किलो मीटर लम्बी तथा 18 फीट चौडी तारकोल वाली सड़क का निर्माण कार्य शुरु किया गया था। उक्त सड़क पर ठेकेदार ने मिटटी को समतल करके मोटी रोडिया और फनिसिंग का कार्य कर दिया था। कोरोना काल के दौरान सड़क निर्माण अधर में लटक गया। लेकिन अभी तक इस सड़क पर ठेकेदार द्वारा तारकोल की रोडिया नही बिछाई है। जिसके कारण डाली गई रोडिया बिखरने लगी है जिससे लोग चोटिल हो रहे है। दुपिहया वाहन चालकों के लिए यह सड़क आफत बन गई है। इस सड़क निर्माण को शुरु कराने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से पत्र लिख कर गुहार लगाई है।
वही ठेकेदार सोनू का कहना है कि कोरोना काल से कुछ बाधा आई वहीं प्लाटं बंद होने के कारण सड़क निर्माण बीच में बंद करना पड़ गया था। मार्च माह में यह सड़क तैयार कर दी जाएगी। एक सप्ताह में सड़क निर्माण के लिए उनकी टीम सड़क पर पानी डालकर रोलिंग करेंगी और फिर सड़क निर्माण भी शुरु हो जाएगा।