ओला कार ड्राइवर से ₹12000 रुपए लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार !

-आरोपियों से 1 देसी रिवाल्वर, 1 बटन दार चाकू, एक रोड लोहा, एक डंडा, किया बरामद
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने राहगीरों से लूट की योजना बनाते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इंस्पेक्टर विमल राय ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम ने आरोपी कृष्ण उर्फ पकोड़ा निवासी ए.सी नगर फरीदाबाद, नितिन निवासी ए.सी नगर फरीदाबाद, मयूर निवासी संजय कॉलोनी सेक्टर 23, शाहरुख उर्फ लाल साहब मीठा कुआं सारण फरीदाबाद को गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि थाना पल्ला एरिया में चार आरोपी लूट की योजना बनाने की फिराक में है सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उपरोक्त सभी आरोपियों को थाना पल्ला एरिया से दबोचा गया है। थाना पल्ला में आरोपियों के खिलाफ लूट की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
पूछताछ में सामने आया कि हाल ही में मुख्य आरोपी मयूर ने शाहरुख उर्फ लाल साहब, नितिन और कृष्ण के साथ मिलकर मैन मथुरा रोड रेडिसन होटल के पास से ओला कैब बुक कर ड्राइवर को जबरन रुकवाकर अवैध पिस्तौल व लाठी-डंडों के बल पर मारपीट कर कैब ड्राइवर से ₹12000 रुपए कैश और मोबाइल फोन आदि लूट कर फरार हो गए थे। मुख्य साजिशकर्ता आरोपी मयूर पहले भी चोरी के मामलों में कई बार जेल की हवा खा चुका है।
आज पुलिस टीम ने आरोपियो को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है रिमांड के दौरान आरोपियों से थाना सेक्टर 7 एरिया में कैब ड्राइवर के साथ की गई लूट के मामले में लूटे गए 12000 रुपया कैश और मोबाइल फोन को बरामद किया जाएगा।