करणी सेना के सूरजपाल अम्मू ने की कला परिषद के कार्यों की सराहना

गुरुग्राम : हरियाणा कला परिषद प्रदेश में कला और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए निरंतर प्रयासरत है। लॉकडाउन के दौरान भी कला परिषद ने ऑनलाइन सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को प्रदेश की संस्कृति से रुबरु भी कराया। यह कहना है सामाजिक संस्था करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू का, जो उन्होंने कला परिषद के निदेशक संजय भसीन से भेंट करते हुए कही।
उन्होंने परिषद के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि कला परिषद न केवल हरियाणवी संस्कृति को विस्तार दे रही है, अपितु प्रदेश के कलाकारों को मंच उपलब्ध कराते हुए एक सांस्कृतिक वातावरण बनाने में भी सफलता प्राप्त की है। उन्होंने परिषद से आग्रह किया कि विभिन्न कलाकारों को उनके कार्यक्रमों के माध्यम से परिषद से जोड़ा जाए, ताकि प्रदेश के लोक संगीत और लोक गीत लोगों तक पहुंच सकें।
संजय भसीन ने सूरजपाल अम्मू को आश्वस्त किया कि कलाकारों को उनकी कला का प्रदर्शन करने के लिए परिषद समुचित मंच उपलब्ध कराने में जुटी है। परिषद द्वारा पुन: मंचीय कार्यक्रम भी शुरु कर दिए गए हैं, जिनमें दर्शक भी बड़ी संख्या में पहुंचकर कार्यक्रमों का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने अम्मू से विभिन्न कार्यक्रमों के संदर्भ में भी चर्चा की। इस अवसर पर परिषद के धर्मपाल गुगलानी, मीडिया प्रभारी विकास शर्मा, रंगशाला प्रबंधक मनीष डोगरा आदि शामिल रहे।