13 फरवरी को आईएमटी मानेसर में उद्योगपतियों से रूबरू होंगे सीएम मनोहर लाल

गुरुग्राम : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आईएमटी मानेसर में शनिवार को उद्योगपतियों से रूबरू होंगे। मुख्यमंत्री से हरियाणा में औद्योगिक सुधार चाहे वह इंफ्रास्ट्रक्चर से संबंधित, सड़के, शिविर, लाइटें , लेबर से रिलेटेड, या एचएसआईआईडीसी से संबंधित विषय पर चर्चा होगी।
आईएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के प्रेजिडेंट पवन यादव ने बताया कि काफी समय से ही मुख्यमंत्री जी से आईएमटी मानेसर आने के लिए निमंत्रण दिया हुआ था और कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री जी ने यह कंफर्म कर दिया कि वह 13 फरवरी को मानेसर आएंगे। एसोसिएशन के पदाधिकारी मनोज त्यागी ने बताया कि हम मुख्य रूप से टोल को मानेसर इलाके से हटाने मानेसर इलाके में आबादी ज्यादा होने की वजह से सरकारी अस्पताल व महिला थाना को लेकर बात करेंगे।
पवन यादव ने बताया कि हम इन सभी मुद्दों पर चर्चा करके हरियाणा को औद्योगिक क्षेत्र में नंबर वन बनाने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहे है। मुख्यमत्री के मानेसर आने से इस क्षेत्र में होने वाली अन्य समस्याओं से संबंधित सुझाव दिए जाएंगे । मानेसर में अब मेट्रो की आवश्यकता ज्यादा ही देखी जा सकती है । उसके लिए भी हमने मुख्यमंत्री जी को एजेंडा दिया हुए है। इसके इलावा हरियाणा में ने निवेश लाने कि हुई आवश्कता है, क्योंकि जबतक कोई बड़ा निवेश नहीं आएगा प्रदेश में नए रोजगार की संभावना नहीं बनेगी। हमे उम्मीद है कि हमारे दिए हुए एजेंडे से आईएमटी मानेसर व इसके लगते हुए सभी गावों को लाभ मिलेगा ।