सीए की परीक्षा पास की, मिलनी थी मुबारकबाद पर मिली पिटाई !

गुरुग्राम : सोहना शहर में एक युवक द्वारा सीए की परीक्षा पास की तो पड़ोस में रहने वाले युवक से यह बात सहन नहीं हुई। इस पर पहले सीए के साथ उसने झगड़ा किया और बुधवार की शाम घर से बाहर बुलाकर अपने साथियों के साथ मारपीट कर दी।
जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि आरोपी युवक ने लाइब्रेरी में भी उससे हाथा-पाई हो गई थी। लेकिन मामला वहीं शांत कर दिया गया था। लेकिन इसके बाद रात करीब 8 बजे फोन कर घर से बाहर बुलाकर अपने साथियों के साथ बुरी तरह मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। दीपांशु सिंगला निवासी जक्खोपुर वार्ड-9 सोहना ने बताया कि उसने गत एक फरवरी को उसने सीए की परीक्षा पास की है।
जबकि आरोपी पुनीत बत्तरा इस परीक्षा को पास नहीं कर पाया था। पहले उसने शिकायतकर्ता युवक को कहा कि सीए में कोई स्कोप नहीं है। इसके बाद जब वह नहीं माना और परीक्षा पास कर ली तो उसने रात करीब 8.30 उसके मोबाइल पर फोन किया कि बाहर आ जाओ। जिस पर आरोपी पुनीत बत्तरा ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी। हालांकि इस दौरान कई अन्य युवक भी मारपीट में शामिल रहे। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।