मेयर मधु आजाद ने वार्ड -14 में विभिन्न विकास कार्यों का किया शिलान्यास

-नगर निगम गुरुग्राम द्वारा वार्ड-14 में सामुदायिक केंद्र, फ़ूड पंडाल सहित विभिन्न गलियों का किया जाएगा निर्माण
– इस मौके पर मेयर मधु आजाद के साथ डिप्टी मेयर सुनीता यादव, निगम पार्षद संजय प्रधान सहित वार्ड के गणमान्य व्यक्ति रहे उपस्थित
गुरुग्राम : गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद ने रविवार को वार्ड-14 में विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया। नगर निगम गुरुग्राम द्वारा वार्ड-14 में सामुदायिक केंद्र, फ़ूड पंडाल व विभिन्न गलियों का निर्माण किया जाएगा।
मेयर मधु आजाद ने अपने संबोधन में कहा कि नगर निगम गुरुग्राम द्वारा नागरिकों को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने की दिशा में तेजी से कार्य किया जा रहा है। नगर निगम क्षेत्र के सभी वार्डों में सामुदायिक केंद्र, सड़क, सीवरेज, सफाई व स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था को और भी बेहतर बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा की वार्ड-14 में आज सामुदायिक केंद्र, फ़ूड पंडाल व विभिन्न गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ कर दिया गया है। ये कार्य निर्धारित समयावधि में पूर्ण किए जाएंगे, ताकि नागरिकों को इनका लाभ मिले।
मेयर ने नागरिकों से आह्वान किया कि केंद्रीय आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय द्वारा स्वच्छ सर्वेक्षण-2021 किया जा रहा है। नगर निगम गुरुग्राम अपने स्तर पर सर्वेक्षण में गुरुग्राम को नम्बर वन बनाने के प्रयास कर रहा है, लेकिन यह मुकाम हासिल करने के लिए नागरिकों का सहयोग भी बहुत जरूरी है। सभी नागरिक शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने में अपना योगदान दें। खुले में कचरा ना फैंकें, पॉलीथीन एवं सिंगल यूज़ प्लास्टिक के इस्तेमाल से बचें तथा शहर को अपना घर समझते हुए इसे साफ रखने में योगदान दें।