पुलिस ने सुलझाया ब्लाइंड मर्डर, ऑटो चालक का हत्यारा गिरफ्तार !

गुरुग्राम: सेक्टर-33 इलाके में आटो चालक के हत्यारे को पुलिस ने बृहस्पतिवार शाम धनवापुर रोड से गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान सूरत नगर फेज-दो की झुग्गी में रहने वाले मूल रूप से असम के गोल्परा जिले के निवासी सुहाग हुसैन उर्फ रहीम के रूप में की गई। प्रारंभिक पूछताछ के मुताबिक आपसी झगड़े की रंजिश में आरोपित ने आटो चालक की पत्थर मारकर हत्या कर दी थी।
इसी महीने 22 जनवरी की रात गांव इस्लामपुर निवासी 30 वर्षीय आटो चालक सोनू का शव सेक्टर-33 इलाके में मिला था। तभी से आरोपित की तलाश की जा रही थी। बृहस्पतिवार शाम क्राइम ब्रांच की सेक्टर-39 टीम को सूचना मिली कि आरोपित सूरत नगर फेज-दो इलाके में धनवापुर रोड के आसपास है। टीम पहुंची और उसे काबू कर लिया।
एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह सांगवान ने बताया कि आरोपी कबाड़ी का काम करता था। पहले वह गांव इस्लामपुर में सोनू के पड़ोस में ही रहता था। दोनों साथ बैठकर शराब भी पीते थे। उसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई थी। इसके बाद आरोपित मोहम्मदपुर में रहने लगा था। फिलहाल सूरत नगर फेज-दो इलाके में रह रहा था। 21 जनवरी की रात आरोपित एवं सोनू सहित कई अन्य बैठकर शराब पी रहे थे। कुछ देर के बाद सभी चले गए लेकिन अधिक शराब पीने की वजह से सोनू वहीं रह गया था। इसी का फायदा उठाकर आरोपित कुछ दूर जाने के बाद फिर लौटा और सोनू पर पत्थरों से हमला कर दिया था। हत्या करने के बाद शव को सेक्टर-33 में पड़ी खाली जगह में बने एक टैंक में फेंक दिया था।