गणतंत्र दिवस : एडीजीपी नवदीप सिंह विर्क और संदीप खिरवार को राष्ट्रपति पुलिस पदक !

चंडीगढ़ : गणतंत्र दिवस के अवसर पर, हरियाणा पुलिस के दो पुलिस अधिकारियों को विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक के लिए चुना गया है। मेधावी सेवा के लिए 12 अन्य को पुलिस पदक से सम्मानित किया जाएगा।
हरियाणा के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क और रोहतक रेंज के एडीजीपी संदीप खिरवार को विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक सम्मान के लिए चुना गया है।
जिन्हें मेधावी सेवा के लिए पुलिस पदक से सम्मानित करने के लिए चुना गया है, उनमें अंगरेज सिंह, डीएसपी मुख्यालय, नारनौल; अरुण देशवाल, उप-निरीक्षक, 5 वीं बटालियन एचएपी मधुबन; सुरेश कुमार, उप-निरीक्षक, रोहतक; कुलविंदर कौर, लेडी सब-इंस्पेक्टर, राज्य अपराध शाखा; हरदेव सिंह, ईएसआई, पुलिस मुख्यालय; जोगिंदर सिंह, एएसआई हरियाणा पावर यूटिलिटी; अमित कुमार, एएसआई, राज्य सतर्कता ब्यूरो; परवीन कुमार, चरखी दादरी एएसआई; दीपक कुमार, करनाल ASI; दीदार सिंह, एएसआई, पंचकुला; हरीश कुमार, उप-निरीक्षक, पंचकूला; और जोगिंदर सिंह, ईएसआई, अंबाला शामिल है।
हरियाणा के डीजीपी मनोज यादव ने सभी पुलिस अधिकारियों को बधाई दी और कहा कि यह पूरे पुलिस बल के लिए बहुत बड़ा सम्मान है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट सेवाओं की मान्यता से राज्य पुलिस बल में उनके मनोबल के साथ-साथ अन्य लोगों का भी मनोबल बढ़ेगा।