गुरुग्राम में कमेटी के नाम पर 90 लाख की ठगी !

गुरुग्राम: एक महिला के झांसे में आकर शिव कॉलोनी वार्ड नंबर-5 में रहने वाले कई लोगों ने 90 लाख रुपये गवां दिए। मामले की शिकायत लेकर पीड़ित बृहस्पतिवार को सोहना थाने में पहुंचे लेकिन उनकी शिकायत नहीं दर्ज की गई। इसके बाद वे शुक्रवार को गुरुग्राम पुुलिस कमिश्नर के कार्यालय पहुंचे। ठगी के जाल में फंसे लोगों ने पुलिस कमिश्नर से मदद की गुहार लगाई है। पीड़ितों के मुताबिक, आरोपी महिला शिव कॉलोनी से फरार हो गई है।
सोहना सिटी थाने में शिकायत लेकर पहुंचीं शिव कॉलोनी निवासी कमला व साक्षी ने बताया कि राजस्थान की मूल निवासी मीरा जांगड़ा पिछले पांच साल से यहां शिव कॉलोनी में रहती थी। महिला ने कपड़े की दुकान खोल रखी थी। उसने बाद में कमेटी का काम शुरू कर दिया। जल्दी ही उसने अपने पति व बेटों के साथ मिलकर सैकड़ों लोगों को कमेटी में शामिल कर लिया। निवेशकों ने जब रुपये वापस मांगना शुरू किया तो महिला आज-कल में देने की बात कहने लगी।
कमेटी में निवेश करने वालों का जब ज्यादा दबाव बढ़ा तो महिला ने घर के सामने सीसीटीवी कैमरे लगवाकर लोगों पर नजर रखना शुरू कर दिया। दबाव और ज्यादा बढ़ने पर वह अपने परिवार के साथ फरार हो गई। महिला का पति रोजकामेव स्थित एक निजी कंपनी में काम करता है। पुलिस ने उससे जब महिला के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि उसकी पत्नी अभी डिप्रेशन में है। वहीं, आरोपी के पति ने सीएम विंडो पर निवेशकों के खिलाफ शिकायत करते हुए पत्नी को मारने का आरोप लगाया है।