वजीराबाद में शमशान घाट बनने के विरोध में धरने पर पहुंचे विधायक सुधीर सिंगला

-ग्रामीणों की इस मांग को सरकार तक पहुंचाने का दिया आश्वासन
गुरुग्राम: गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला वजीराबाद गांव में शमशान घाट के विरोध में चल रहे ग्रामीणों के धरने पर पहुंचे और उनकी बात सुनी। शुक्रवार दोपहर को विधायक ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वे उनकी इस मांग को पूरी जिम्मेदारी के साथ प्रदेश सरकार तक पहुंचाएंगे।
शमशान घाट हटाओ संघर्ष समिति की ओर से दिए जा रहे धरने पर विधायक सुधीर सिंगला को ग्रामीणों ने बताया कि करीब 12 एकड़ जमीन पर बनाया जा रहा यह शमशान घाट गांव की आबादी के बिल्कुल साथ है।
आबादी के बिल्कुल साथ में इस तरह का शमशान घाट होना सही नहीं है। विधायक को ग्रामीणों ने यह भी बताया कि वर्ष 2007 में भी इस तरह की कार्यवाही शुरू की गई थी। तब भी ग्रामीणों के विरोध के बीच इस काम को बंद कर दिया गया था। अब फिर से यहां पर काम शुरू किया गया है। ग्रामीणों ने विधायक सुधीर सिंगला से गुहार लगाई कि इस शमशान घाट को गांव के पास से कहीं और शिफ्ट कराया जाए। विधायक सुधीर सिंगला ने पूरी स्थिति से अवगत होने के बाद ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वे ग्रामीणों की इस मांग को प्रदेश सरकार तक पहुंचाएंगे।
इस मौके पर संघर्ष समिति के अध्यक्ष एवं पार्षद कुलदीप बोहरा, राजपाल यादव, कालू यादव, राजबीर यादव, बोदम सिंह, दिनेश कुमार, सुभाष, विरेंद्र, दीपचंद फौजी, कर्मबीर वकील, अजीत सिंह डागर, मनीष डागर समेत काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।