मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म पर एफआईआर दर्ज करने की मांग, पुलिस आयुक्त कार्यालय पर भीमसेना का प्रदर्शन !

-गुरुग्राम शहर में फिल्म पर लग गया ब्रेक, किसी थियेटर में नहीं चली फिल्म
गुरुग्राम: मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म में अनुसूचित जाति/ जनजातियों के अपमान, बहन मायावती के चरित्र हनन और बहुजन महापुरुषों के अपमान के खिलाफ भीमसेना ने पुलिस आयुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान शहर में फिल्म पर ब्रेक लग गया, पुलिस प्रशासन ने विरोध को देखते हुए थियेटर मालिकों से फिल्म ना चलाने के आग्रह पर किसी भी थियेटर में फिल्म नहीं चल पाई। भीमसेना के पोस्टर फाड़ने और थियेटर जलाने के ऐलान के बाद पुलिस की काफी सख्ती देखी गई। एहतियात के तौर पर मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म का प्रसारण शहर में रुकवा दिया गया है। थियेटर मालिकों का कहना है कि जब तक भीमसेना नहीं कहेगी तब तक फिल्म को नहीं चलाया जाएगा।
बता दें कि मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म में अनुसूचित जाति के महापुरूषों का अपमान दिखाया गया है साथ ही उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बहन मायावती व बसपा संस्थापक मान्यवर साहब कांशीराम का अपमान दिखाया गया है। इससे पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। भीमसेना लगातार फिल्म का विरोध कर रही है। फिल्म के विरोध में देश के कई इलाकों में प्रदर्शन किए गए हैं। विरोध को देखते हुए फिलहाल गुरुग्राम शहर में मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म नहीं चलाई जाएगी। प्रशासन ने निर्णय लिया है कि जब तक विवाद शांत नहीं होगा तब तक फिल्म का प्रसारण नहीं किया जाएगा ताकि कानून और शांति व्यवस्था बनी रहे।
भीमसेना के राष्ट्रीय प्रभारी अनिल तंवर के नेतृत्व में भीम सैनिकों और बसपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस आयुक्त कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और फिल्म निर्माता, निर्देशक और अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कानूनी कार्रवाई की मांग की गई। भीमसेना चीफ़ नवाब सतपाल तंवर ने सेक्टर 37 थाने में फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ एससी/ एसटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई हुई है। भीमसेना का कहना है कि यह सिर्फ सांकेतिक प्रदर्शन किया गया है। यदि एफआईआर दर्ज करके कानूनी कार्रवाई नहीं की जाती है तो भीमसेना उग्र प्रदर्शन करेगी। एसीपी राजेंद्र ने मौके पर पहुंचकर भीमसेना के पदाधिकारियों से मुलाकात की और सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस मौके पर भीमसेना के राष्ट्रीय प्रभारी अनिल तंवर, भीमसेना गुरुग्राम जिलाध्यक्ष कैलाश रंगा, भीमसेना गुड़गांव वरिष्ठ सलाहकार नेता ईश्वर सिंह, बसपा हरियाणा के पूर्व प्रदेश सचिव धूप सिंह घरौंडा, ठाकुर अजय प्रताप, राजपाल तंवर, अजित पूनिया, आजाद खान, बसपा गुरुग्राम पूर्व जोन प्रभारी प्रताप कदम, बीएसएफ के पूर्व सैनिक खजान सिंह, भगवान दास नंबरदार, राजपाल नखड़ौला, पूर्व सरपंच नखड़ौला श्रीचंद, खजान सिंह, योगेश आदि लोग मौजूद थे।