प्रॉपर्टी डीलर पर तहसील परिसर में तानी पिस्तौल, फाड़ डाले एग्रीमेंट के कागजात !

गुरुग्राम : शहर के एक प्रॉपर्टी डीलर से जमीन का सौदा कर 5 लाख रुपये लेने वाले व्यक्ति ने तहसील परिसर में बुलाकर उस पर पिस्तौल तान दी और एग्रीमेंट के कागजात फाड़ डाले। पुलिस ने केस दर्ज कर बुधवार को आरोपी हवासिंह को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया है। उससे पिस्तौल भी बरामद कर ली गई है।
जिला अलवर के गांव निहालपुरा निवासी अमन कुमार फिलहाल रेवाड़ी के गांव पदैयावास में रहते हुए प्रोपर्टी डीलिंग का काम करता है। उसने फरवरी 2020 में गांव कुमरोधा निवासी हवासिंह से 10 कनाल जमीन के सौदे का एग्रीमेंट किया और पेशगी के तौर पर पांच लाख रुपए ले लिये। 15 जनवरी 2021 का जमीन की रजिस्ट्री होने थी। समय पूरा होने पर अमन ने हवासिंह से संपर्क किया तो उसने बताया कि वह एग्रीमेंट को रद्द करके उसके रुपये ब्याज सहित वापिस करने को तैयार है। अमन रुपये लेने डहीना तहसील में गया था। वहां कार में मौजूद हवासिंह ने हिसाब करने के बहाने उसे भी कार में बिठा लिया। इस कार में उसके दो साथी राजसिंह व विकास भी थे।
इसी दौरान हवासिह ने पिस्तौल निकालकर उसकी कनपटी पर लगा दी तथा हाथ में लिऐ इकरारनामे को छीनकर फाड़ दिया। गोली मारने की धमकी देते हुए हवासिंह उसे कार में ही डालकर ले जाने लगा तो मौका मिलते ही अमन गाड़ी से कूदकर शोर मचाना शुरू कर दिया। हवासिंह डरकर जब रेलवे लाइन जैनाबाद की तरफ भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके कब्जे से पिस्तौल बरामद कर ली गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची खोल थाना पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसे बुधवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।