गढ़वाल सभा ने सिल्वर जुबली वार्षिक उत्सव मनाया

गुरुग्राम : रविवार को रवि नगर एक्सटेंशन में स्थित श्री बदरी नाथ केदार नाथ मंदिर प्रांगण में गढ़वाल सभा रजि. गुरुग्राम के 25 वीं वर्षगांठ को कोरोना महामारी के चलते बड़े ही साधारण रूप से मनाया गया। इस अवसर पर इस बार भंडारे का आयोजन नहीं किया गया केवल हलवे के प्रसाद का वितरण किया गया।
सुबह मंदिर प्रांगण में हवन का आयोजन किया गया जिसमें सभा के प्रधान हेमंत बहुखंडी के साथ कार्यकारणी व सदस्यों ने हवन में आहुति दी और साथ में पूजन किया। एक दिन पूर्व ही मदिर को सजा दिया गया था। इस अवसर पर कीर्तन भजन का आनंद लिया और भक्तों को प्रसाद दिया गया।
सभा के प्रधान हेमंत बहुखंडी ने बताया कि उनका लक्ष्य मंदिर के रुके हुए कार्य जैसे सीढ़ियों पर रेलिंग, धूल मिट्टी से बचाने के लिए शीशे से कवर करना व सभा का कार्यालय बनाना वार्षिक उत्सव से पहले पूरा करना था जिसे उन्होंने अपने साथियों के योगदान व श्री बदरी केदार नाथ के आशीर्वाद से समय से पहले पूरा कर लिया। इसके लिए उन्होंने सभी सदस्यों को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया। भरोसा फाउंडेशन के अध्यक्ष व उनके पुत्र राहुल बहुखंडी ने सभा के कार्यालय के सभी आवश्यक फर्नीचर का सहयोग दिया।
परम्परा के अनुसार कार्यालय का उद्घाटन वरिष्ठ सदस्यों द्वारा करवाया गया जिसमें उनके पिता व संस्थापक सदस्य रामचंद्र शास्त्री, टीका प्रसाद, पूर्व प्रधान के एस नेगी, ज्ञान सिंह रावत (पूर्व डी एस पी) व मोहन सिंह रावत शामिल थे। गढ़वाल सभा के सिल्वर जुबली वार्षिक उत्सव पर सभा के महासचिव राम सिंह नेगी, उपप्रधान एन एस रावत, कोषाध्यक्ष गोपाल शर्मा, सचिव दिगम्बर पटवाल, समस्त कार्यकारणी के सदस्य व समाज के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।