दर्दनाक हादसा : बस-कार की टक्‍कर में चार बहन-भाईयों की मौत !

महेंद्रगढ़ : यहाँ से करीब छह किलोमीटर दूर स्थित झगडोली नहर के पास रविवार देर शाम को एक निजी बस व वैगनआर कार के बीच जबरदस्‍त टक्‍कर हो गई। इस दुर्घटना में फरीदाबाद के एक परिवार के तीन भाई व उनकी बहन की दर्दनाक मौत हो गई। वे बड़े भाई का रिश्ता करने के लिए फरीदाबाद से महेंद्रगढ़ आए थे और लौटते समय यह हादसा हो गया।
चारों के शव महेंद्रगढ़ के अस्पताल के शवगृह में रख दिए गए हैं और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सेक्टर 19 फरीदाबाद निवासी लाकीराम के तीन बेटे सुरेशचंद्र(61), योगेश, जितेन्द्र व उनकी बहन संतोष महेंद्रगढ़ में छोटे भाई का रिश्ता करने महेंद्रगढ़ के बैंक ऑफ बड़ौदा के पास आए थे।
शाम को वे वापस फरीदाबाद के लिए अपनी वैगनआर गाड़ी में रवाना हुए थे। लेकिन, जैसे ही वे झगड़ौली नहर के पास पहुंचे तो सामने से रेवाड़ी से आ रही निजी बस ने टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि धड़ाम की आवाज आई और गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बस की सवारियों व आस-पास के लोगों ने कार में सवार लोगों को बड़ी मुश्किल से निकाला। दाे भाई व बहन की मौत गाड़ी में ही हो चुकी थी, जबकि एक भाई ने महेंद्रगढ़ अस्पताल में लाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए महेंद्रगढ़ के अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी सूचना दे दी है।
हादसे का स्पष्ट कारण अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि प्रथम दृष्टिया सड़क क्षतिग्रस्त होना बताया जा रहा है। थाना प्रभारी अजयवीर ने कहा कि कनीना की ओर आ रही बस के साथ वैगनआर गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें तीन भाईयों व उनकी बहन की मौत हो गई है। मामले की जांच चल रही है।