गुरुग्राम में कारोबारी से दिनदहाड़े लूटे 97 हजार

गुरुग्राम : भोंडसी में दोपहर एक बजे कार सवार तीन बदमाशों ने पनीर व्यापारी से 97 हजार 400 रुपये लूट लिए। व्यापारी दिल्ली से पनीर बेचने के बाद वापस घर आ रहा था। अल्टो कार में सवार बदमाशों ने व्यापारी की पिकअप के आगे कार लगाकर मारपीट की और लूटकर फरार हो गए। पुलिस पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जिला नूंह के गांव अगोन निवासी पनीर व्यापारी मुस्तफा ने पुलिस को बताया कि वह रविवार को दिल्ली में पनीर बेचने के बाद वापस अपने घर लौट रहा था। उसके साथ उसके पिकअप वाहन में इरशाद पुत्र नवाब खां निवासी लड्डूका और असलम पुत्र खुर्शीद निवासी गांव भादाका तहसील पहाड़ी जिला भरतपुर राजस्थान भी थे। जब वह लोग गुरुग्राम- सोहना रोड पर भोंडसी में सती मंदिर के पास पहुंचे तो उनकी गाड़ी के आगे एक अल्टो कार आकर रुकी, कार रुकते ही तीन युवक नीचे उतरे और पिकअप में आकर मारपीट शुरू कर दी।
मारपीट में कुछ समझ पाते, इससे पहले एक ने उसे नीचे खींच लिया। इसी समय एक बदमाश ने गाड़ी की सीट पर रखी 97 हजार 400 रुपये की नगदी को उठा ली। इसके बाद तीनों जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। शोर मचाने पर लोग एकत्र हुए, इससे पहले लुटेरे जा चुके थे। भोंडसी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जगबीर ने बताया कि पनीर व्यापारी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।