रेवाड़ी में पुलिस की कड़ी नाकाबंदी,

-प्रतिदिन चलाया जाएगा सघन जांच अभियान
रेवाड़ी : जिला में आपराधिक वारदातों को रोकने तथा आपराधिक तत्वों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस अधीक्षक रेवाडी द्वारा सभी प्रबंधक थाना को प्रतिदिन नाकाबंदी कर सघन जांच अभियान चलाए जाने के निर्देश दिए है. जिला पुलिस द्वारा बीती शाम से जिला में जगह जगह नाकाबंदी कर सघन जांच अभियान की व्यवस्था शुरू कर दी गई है। बीती शाम नाकाबंदी जांचने के लिए पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल शहर में निकले और स्वयं सभी नाकों का निरीक्षण किया तथा पुलिस के जवानों को निर्देश दिए।
शहर के सभी प्रमुख चौराहो व ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस द्वारा शाम 5 बजे से रात्री 12 बजे तक नाकाबंदी शुरू की गई है। हर चौराहों पर पुलिस के जवान तैनात रहेंगे। बुधवार से हर चौराहे पर पांच पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है। शहर में यदि कोई वारदात होती है तो तुरंत ही चारों ओर से शहर को पूरी तरह से सील कर दिया जाएगा ताकि बदमाश फरार न हो सके। पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल ने बुधवार की रात को शहर में लगाए गए सभी नाकों का निरीक्षण किया तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। एसपी स्वयं सभी नाकों व उन पर तैनात किए गए पुलिस के जवानों की मॉनिटरिंग करेंगे। लापरवाही बरतने वाले जवानों व अधिकारियों के खिलाफ भी आवश्यक विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
पुलिस को दे सकते है सूचना
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यदि कहीं भी कोई आपराधिक गतिविधियां चल रही है या फिर कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है तो इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दे। पुलिस सूचना पर कार्रवाई करेगी। इसके अतिरिक्त पुलिस की टीमें भी जगह-जगह निगरानी रखेगी। आम लोगों की मदद से जिला में आपराधिक गतिविधियों पर रोक लग सकती है। उन्होंने कहा कि बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। गांवों में भी ग्राम पंचायते रात के समय ठीकरी पहरा लगवाना सुनिश्चित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *