जल्द ही बदलेगी गुरुग्राम के सदर बाजार की रंगत : मेयर मधु आजाद

-बैठक में सदर बाजार सौंदर्यकरण योजना पर किया विचार-विमर्श
गुरुग्राम : गुरुग्राम के सबसे प्राचीनतम एवं व्यस्तम सदर बाजार का जल्द ही सौन्दर्यकरण कार्य शुरू होगा। इसके तहत बाजार में भीड़भाड़ की समस्या को दूर करने के साथ ही पार्किंग की सुविधा भी मुहैया करवाने की दिशा में कार्य किया जाएगा।
सदर बाजार सौन्दर्यकरण योजना को लेकर वीरवार को गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद, निगमायुक्त विनय प्रताप सिंह की मौजूदगी में सुशांत विश्वविद्यालय, राहगीरी फाउंडेशन, नगर निगम गुरुग्राम तथा जीएमडीए अधिकारियों की एक सयुंक्त बैठक हुई। बैठक में एक प्रजेंटेशन के माध्यम से सदर बाजार सौन्दर्यकरण योजना पर विस्तार से चर्चा की गई। विशेष रूप से सदर बाजार में आने वालों के लिए पार्किंग की सुविधा मुहैया करवाने पर चर्चा की गई।
गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद ने बताया कि सदर बाजार के सौन्दर्यकरण योजना की दिशा में कार्य किया जा रहा है। इसके तहत बाजार के व्यापारिक संगठनों तथा व्यापारियों से विचार-विमर्श किया जाएगा तथा उनसे सुझाव लिए जाएंगे। इसके साथ ही गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला से विचार विमर्श उपरांत फाइनल योजना सभी के साथ सांझा की जाएगी।
बैठक में मेयर मधु आजाद एवं निगमायुक्त विनय प्रताप सिंह के साथ नगर निगम गुरुग्राम की अतिरिक्त आयुक्त जसप्रीत कौर, चीफ इंजीनियर रमन शर्मा, कार्यकारी अभियंता गोपाल कलावत, सुशांत विश्विद्यालय की प्रोफेसर डॉ विभूति सचदेव, राहगिरी फाउंडेशन से सारिका पांडा एवं प्रियंका सहित जीएमडीए एवं नगर निगम के अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *