मोदी और नायब सरकार की योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाना ही जवाहर टीम का लक्ष्य : जवाहर यादव

-प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव ने छठे नागरिक सुविधा केंद्र का किया शुभारंभ
-जनता की सुविधा के लिए पालम विहार, सूरत नगर, फर्रुखनगर, भाँगरौला और सेक्टर 46 में खोले जा चुके हैं कार्यालय
-भाजपा कार्यकर्ताओं और गणमान्य लोगों ने जवाहर यादव का फूलमालाओं से किया जोरदार स्वागत
गुरुग्राम : प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव ने कहा कि मोदी सरकार और नायब सरकार की जनहितैषी योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाना ही जवाहर टीम का उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार की गरीब कल्याण की योजनाओं का लाभ आसानी से लोगों को मिल सके इसके लिए जवाहर टीम जगह-जगह नागरिक सुविधा केंद्र खोल रही है। इन सुविधा केंद्रों पर आकर लोग आसानी से योजनाओं से जुड़ रहे हैं। ये बातें रविवार को भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव ने बादशाहपुर विधानसभा के सेक्टर 10ए (पुराना भाजपा जिला कार्यालय) में छठे ऑफिस के शुभारंभ अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए कही। कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर सैकड़ों लोगों ने जवाहर यादव का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। यहां श्री यादव ने कहा कि इससे पहले भी टीम जवाहर पालम विहार, सूरत नगर, फर्रुखनगर, भाँगरौला और सेक्टर 46 में कार्यालय खोल चुकी है।
जवाहर यादव ने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा में टीम जवाहर यादव लोगों की सुविधा और सेवा के लिए 24 घंटे तत्पर है। उन्होंने कहा कि जवाहर टीम ने गांव-गांव में कैंप लगाकर लोगों को केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से जोड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जवाहर टीम का मकसद लोगों की सेवा करना है। उन्होंने कहा कि जवाहर टीम ने जिला की 50 के लगभग कालोनियों को नियमित कराकर विकास कार्य भी शुरू कराए हैं ताकि लोगों को मूलभूत सुविधाएं आसानी से मिल सके।
जवाहर यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने गरीब कल्याण अन्ना योजना, जन धन योजना, उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना, चिरायु कार्ड योजना, परिवार पहचान पत्र, प्रधानमंत्री आवास योजना जैसे अनकों योजनाएं चलाई हुई हैं। भाजपा सरकार की इन योजनाओं से करोड़ों लोगों के जीवन में परिवर्तन देखने को मिला है। आयुष्मान भारत और चिरायु योजना गरीबों के लिए जीवनदान साबित हो रही है। इसके तहत 5 लाख रुपये प्रतिवर्ष फ्री बीमा की सुविधा गरीबों को दी जा रही है। प्रधानमंत्री आवास योजना के जरिए मोदी सरकार का लक्ष्य सभी को घर उपलब्ध कराना है। श्री यादव ने कहा कि जवाहर टीम द्वारा कार्यालय खोलने का लक्ष्य भी एक ही स्थान पर सभी योजनाओं का लाभ लोगों को देना है।
इस मौके पर पार्षद सुनील कुमार, पार्षद उदयवीर अंजना, खेड़की दौला मंडल अध्यक्ष रामनिवास यादव , बादशाहपुर मंडल अध्यक्ष जयवीर यादव समेत सैकड़ों गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
*जेजेपी जिला अध्यक्ष इंदर सिंह गोदारा भाजपा में हुए शामिल*
मोदी और नायब सरकार की रीति और नीति से प्रभावित होकर दूसरे दलों के नेता लगातार भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को जेजेपी के गुरुग्राम जिला अध्यक्ष इंदर सिंह गोदारा ने अपने दर्जनों साथियों के साथ भाजपा के प्रमुख प्रवक्ता जवाहर यादव की उपस्थिति में भाजपा का दामन थामा। जवाहर यादव ने सभी नए साथियों का भाजपा में स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी का पटका पहनाया। जवाहर यादव ने जजपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए सभी नेताओं से कहा कि भाजपा में उन्हें पूरा मान सम्मान मिलेगा। वहीं इंदर सिंह गोदारा ने भी जवाहर यादव को भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह और उसके साथी भाजपा के लिए पूरी निष्ठा से काम करेंगे।