ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेश कुमार के प्रयास से सोहना में चालू हुई ट्रैफिक सिग्नल लाइट

गुरूग्राम : ट्रैफिक पुलिस के हस्तक्षेप के बाद सोहना के दमदमा मोड़ पर आज से ट्रैफिक सिग्नल लाइट चालू हो गई. स्थानीय लोगों ने मिठाई बांटकर ट्रैफिक पुलिस को धन्यवाद दिया। डीसीपी ट्रैफिक वीरेंद्र विज ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार और सड़क सुरक्षा अधिकारी (आरएसओ) टीम के प्रयासों से इस ट्रैफिक सिग्नल लाइट को चालू करवाकर एक सराहनीय कार्य किया गया है और इससे आम जनता को रोजाना लगने वाले ट्रैफिक जाम से राहत मिलेगी।
सोहना के दमदमा मोड़ पर ट्रैफिक सिग्नल न होने के कारण काफी देर तक वाहनों की आवाजाही में जाम लगा रहा। इस जाम से निजात पाने के लिए ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने समस्या को समझते हुए सोहना नगर परिषद से संपर्क किय।
”इंस्पेक्टर राजेश को फाइल काफी समय से पेंडिंग मिली तो उन्होंने अधिकारियों से पूछताछ की, जिसमें उन्होंने पाया कि ट्रैफिक सिग्नल लाइट लगाने की आखिरी तारीख 5 फरवरी थी लेकिन यह काम अभी भी पेंडिंग था. ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार और आरएसओ की टीम ने तुरंत काम करते हुए उस ठेकेदार से संपर्क किया, जिसने आखिरकार ट्रैफिक लाइट लगाई जो अब संचालित है”, डीसीपी विज ने कहा।
ट्रैफिक सिग्नल लाइट चालू होने से सोहना क्षेत्र के लोगों ने इस सराहनीय कार्य के लिए ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार और आरएसओ की टीम की सराहना की है।