अधिकार मांगने से नही मिलता, अधिकार छीने जाते हैं : अनिल राव

गुजरात (एजेंसी) : कल देर साय आल इंडिया टेंट डेकोरेटर्स वेलफेयर एसोशिएशन के महासचिव अनिल राव ने गुजरात मंडप हायर एंड इलेक्टिकल एसोसिएशन द्वारा आयोजित 29 वी कॉन्फ्रेंस ,दादानगर कन्वेंशन सेंटर ,गांधीनगर,गुजरात की सभा में कहा की अधिकार मांगने से नही मिलता अधिकार छीने जाते है ।
राव ने कहा की आज पूरे भारत वर्ष में यदि कोइ माजबुत संगठन है तो वो संगठन आर एस एस का या फिर बाबा रामदेव का संगठन है।इसके बाद अगर कोई मजबूत संगठन है तो वो हमारा आल इंडिया टेंट डेकोरेटर्स वेलफेयर एसोसिएशन का है।
उनोह्ने कहा की हम कोई राजनीतिक पार्टी तो नही बनायेगे परन्तु देश के हर राज्य में राष्ट्रीय पार्टी से बात करके अपना विधानसभा उम्मीदवार का दावा रखेगे।
इसी कड़ी में सबसे पहले हम राजस्थान राज्य के होने वाले विधानसभा चुनाव में विधादर विधानसभा सीट ,जयपुर से भाजपा पार्टी से राष्टीय अधक्ष्य रवि जिंदल की टिकट की प्रार्थना की ही और बायो डाटा भी जमा करा दिया। आज हमारा 26 स्टेट में संगठन हे।जो भी राष्टीय पार्टी हमे टिकट देगी ।आने वाले चुनाव में हम सब उसी पार्टी का समर्थन करेंगे।
आज की सभा के मुख्य अथिति श्री जगदीश भाई मकवाना,नायब मुख्य दंडक,गुजरात विधानसभा एवम विधायक वधवान,सुरेंद्र नगर गुजरात से रिक्वेस्ट की आप हमारी जायज मांग को हमारे वकील बनकर भाजपा पार्टी के सामने पेश करने का कीर्थार्त करे। आज की कॉन्फ्रेश में पूरे भारत वर्ष 187 स्टॉल धारकों ने भाग लिया और 8000 मेंबर्स ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया।
मुख्य अथिति जगदीश भाई मकवाना ने कहा की गुजरात राज्य ने आजादी से पहले भी बापू माहत्मा गांधी और सरदार भलब भाई पटेल की जोड़ी ने देश को आजाद कराया और आज वर्तमान में माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी और माननीय ग्रहमंत्री अमित शाह की जोड़ी देश को मजबूत करने में लगे हुए है।
राष्टीय प्रधान रवि जिंदल ने कहा की पूरे भारत वर्ष में बाल विवाह के लिए कोई भी टेंट का सामान नहीं दिया जाएगा। उनोहने कहा की आज हमारा टेंट व्योपारी 26 राज्यों में कही भी चला जाए और उस मेंबर्स कोई कोई भी प्रॉबलम आ जाती हे तो उस प्रॉबलम को 01 घंटे के अंदर अंदर में उस सिटी के स्थानीय पदाधिकारी सोल कर देते हे।
इस अवसर पर विशेष रूप से ,राष्टीय चेयरमैन मदन मोहन सेठ,प्रधान रवि जिंदल ,सीनियर उप प्रधान अशोक चावला,राष्टीय कैशियर पंकज शौकीन, महिला विंग की सीनियर प्रधान मधु सेठ,गुजरात के प्रधान जगदीश परमार,महासचिव राजू भाई आमीन, उप चेयरमैन विनोद भाई आमीन,पूर्व प्रधान हरीश भाई देसाई,मौलिक भाई, समीर शाह, सुरेंद्र नगर के प्रधान चेतन भाई, राजस्थान के प्रधान रास बिहारी शर्मा,महासचिव पर्वत भाटी,मध्यप्रदेश के प्रधान परमजीत खनूजा,कैशियर संजय जैन,मुकेश छिपा,मुकेश अग्रवाल,विनोद शर्मा,हेमंत सैनी और आकार कंपनी के मालिक प्रेमला शाह और जीतू भाई उपस्थित थे।