भारत जोड़ों यात्रा के एक वर्ष पूरे होने पर निकाली जाएगी पदयात्रा : करण सिंह दलाल

– श्री दलाल ने मुख्यमंत्री की ड्रग फ्री हरियाणा साइकिल रैली पर साधा निशाना
गुरुग्राम : बीते साल हुई कॉंग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को एक साल पूरा हो चुका है और इस मौके पर कॉंग्रेस द्वारा देश के तमाम कॉंग्रेस मुख्यालयों से पदयात्रा निकाली जाएगी। इस कड़ी में साइबर सिटी गुड़गांव में भी वीरवार के दिन कॉंग्रेस के जिला प्रभारी और लोकल नेताओ की मौजूदगी में पदयात्रा आयोजित की जाएगी। जिसमें कांग्रेस के जिला स्तर के हजारों कार्यकताओं के शामिल होने की संभावना है।
दरअसल कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा भारत जोड़ों यात्रा को एक वर्ष पूरा हो चुका है। पदयात्रा के बारे में जानकारी देने के लिए कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता करण सिंह दलाल गुरुग्राम कॉंग्रेस कार्यलय पहुँचे और तमाम कार्यकताओं के साथ बैठक की और पदयात्रा की रणनीति तैयार की ताकि यात्रा को सफल बनाया जा सके। करण सिंह दलाल ने जिले में होने वाली यात्रा के लिए कार्यकताओं के सुझाव और सलाह भी ली ताकि गुड़गांव में होने वाली पदयात्रा सफल हो और हर एक कार्यकर्ता इस यात्रा में जरूर शामिल हो।
कॉंग्रेस नेता करण सिंह दलाल ने बताया कि हर जिले में प्रभारी पदयात्रा को लीड करेंगे और अपने अपने जिले में होने वाली पदयात्रा में कांग्रेस के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता शामिल होकर पदयात्रा को सफल बनाने का प्रयास करेंगे। कॉंग्रेस नेता करण सिंह दलाल ने मुख्यमंत्री की ड्रग फ्री साइकिल रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और पुलिस के लिए शर्म की बात है पुलिस खुद नशा बेचने वालों के साथ नशे को बढ़ावा देते है। इस मौके पर कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता विरेन्द्र यादव, राव कमलबीर, पंकज डावर, मुकेश शर्मा, निर्मल यादव, पूजा शर्मा, अधिवक्ता सूबे सिंह यादव, महाराज सिंह,सतबीर पहलवान, सतबीर गुर्जर, गजे सिंह कबलाना, जितेन्द्र राणा, सतपाल दौलताबाद, पर्ल चौधरी, जय सिंह हुड्डा, अमित शर्मा, शुभम शर्मा, जिले सिंह, सतीश सांगवान, सुनील प्रकाश, सतबीर कोच, ओमप्रकाश पंचाल, महेन्द्र राठी, मुकेश सिंगला, विपिन तनेजा, जितेन्द्र बरवाल,जीतू यादव,गुरुेंद्रजीत, साेमबीर, शेखर त्यागी, अनिल दहिया समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।