व्यापार मंडल के दीपावली मिलन समारोह में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का व्यापारियों ने किया भव्य स्वागत !

-बादशाहपुर दीपावली मिलन समारोह में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़*
-बादशाहपुर में स्कूल व शिक्षा सम्बंधी समस्या को लेकर प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ ने रात्रि में ही की शिक्षा मंत्री से फोन पर बात
-प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ एवं मुकेश जैलदार का व्यापारियों ने किया भव्य स्वागत
गुरुग्राम : बादशाहपुर कस्बे में रविवार चिनार गार्डन में दीपावली के अवसर पर व्यापारी स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया गया, जिसके मुख्य आयोजक मुकेश जैलदार भाजपा किसान मोर्चा महामंत्री थे। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ और विरेन्द्र यादव चेयरमैन जिला अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा गुरुग्राम का पहुँचने पर उनका व्यापारियों द्वारा पगड़ी बांधकर एवं बड़ी माला के साथ भव्य स्वागत किया गया। व्यापारियों ने इस दौरान मुकेश जैलदार का भी गुलदस्ता देकर भव्य स्वागत किया। व्यापार मंडल के कार्यक्रम में मंच संचालन संजीव जैन द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से धर्म सिंह नंबरदार, रोशन मेम्बर, जय भगवान मंगला, संतलाल पंच ,ब्रह्मदत्त वशिष्ठ, नरेंद्र सरदाना ,ओम प्रकाश यादव ,कल्ले वर्मा ,पदम गोयल ,मनोज जिंदल ,ओमप्रकाश अरोड़ा ,हरीश भारद्वाज, विकास गोयल ,लेखराज गर्ग ,संजय मित्तल ,महेंद्र सहित सैकड़ों की संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।
ओम प्रकाश धनकर जी ने विजय जैलदार सरपंच बादशाहपुर के दादा जी चौधरी भूपसिह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर नमन किया।
बादशाहपुर बाजार के लोगों ने अपने बाजार से सम्बधित पब्लिक टॉयलेट, मेन रोड फुटपाथ पर गाड़ियों की पार्किंग तथा सरकारी स्कूल से सम्बधित जेसी मुख्य मांगे रखी। बादशाहपुर बाजार के व्यापारियों ने कहा कि यह बाजार ऐतिहासिक एवं सबसे पुराना बाजार है ऐसे में इस बाजार की अनदेखी ना की जाए और यहां पर जिन सुविधाओं का अभाव है, उनको उपलब्ध कराया जाए।
ओम प्रकाश धनखड़ ने व्यापारियों को दीपावली की शुभकामनाएं और व्यापारियों को एकजुट करने के लिए मुकेश जैलदार को बधाई दी और कहा कि व्यापारियों की जो भी समस्यां उनके माध्यम पूरी होने लायक होगी उसे पूरा करने में कोई कसर नही छोड़ेगे। स्कूल सम्बधित समस्यां को लेकर धनखड़ ने मौके पर बैठे-बैठे ही शिक्षा मंत्री से फोन पर बातचीत करते हुए इस विषय के समाधान की बात कही। उन्होंने कहा कि व्यापारियों को अपने आस-पास की गतविधियों पर ध्यान देने की जरूरत है।
धनखड़ ने व्यापारियों की बताया की देश में सत्ता के लिए लड़ाई होती रही है लेकिन राम ऐसा व्यक्ति था जिसने सत्ता को त्यागा कर नंगे पैर वनवास चला गया। अगर किसी का राज्य जीत भी लिया तो जीत कर उसके भाई को लौटा दिया भाई को राजतिलक कर दिया यह केवल राम राज्य में ही संभव था। व्यापारियों की सभी मांगों पर हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने आश्वासन दिया है कि व्यापारियों की सभी मांगों को तुरंत पूरा किया जाएगा।
विरेन्द्र यादव चेयरमैन ने मंच से साफ कहा कि 2014 से 2019 के बीच जब इस विधानसभा से बीजेपी के विधायक राव नरबीर सिंह थे तो यहां पर विकास कार्य होते थे, लेकिन 2019 के बाद से जब गैर बीजेपी विधायक बने है, तब से यहां पर कोई विकास कार्य नहीं हुए हैं।