जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ने हर्षोल्लास से मनाया दिवाली मिलन समारोह !

-विभिन्न दलों के राजनेताओं, सा‌माजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों के साथ प्रशासनिक अधिकारी भी हुए कार्यक्रम में शरीक
गुरुग्राम : जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन गुरुग्राम की ओर से शीतला माता रोड स्थित शुभ बैंक्वेट एंड कनवेंशन सेंटर में दिवाली मिलन समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में विभिन्न राजनीतिक दलों, सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों और प्रशासनिक अधिकारियों ने शिरकत की। एसोसिएशन के प्रधान संजय यादव सहित सभी पदाधिकारियों ने अति‌थियों की आगवानी की और पटका पहनाकर उनका स्वागत किया।
कार्यक्रम में मेयर मधु आजाद, अशोक आजाद, भाजपा सीएसआर प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बोधराज सीकरी, भाजपा पर्यावरण संरक्षण विभाग हरियाणा के संयोजक नवीन गोयल, केनविन फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष डीपी गोयल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पंकज डावर, कुलदीप कटारिया, बादशाहपुर से भाजपा नेता मुकेश जेलदार, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व चेयरमैन विरेंद्र यादव, वार्ड 13 के पार्षद ब्रह्म यादव, चावला कैटर्स के संचालक नरेश चावला, कृष्ण चावला, टेंड डीलर एसोसिएशन के रमेश कालरा, सुधीर कलसन आदि सहित गुरुग्राम के वरिष्ठ पत्रकारों सुखबीर चौहान, अनिल आर्य, यादराम बंसल, आरएस चौहान, अशोक कुमार चौहान, प्रदीप नरूला, संजीव आहूजा, आदि ने शिरकत की। प्रशासन की ओर से लोक संपर्क एवं भाष विभाग के उपनिदेशक आरएस सांगवान, जिला समाज कल्याण अधिकारी जितेंद्र ढिल्लो भी विशेष रूप से मौजूद रहे।
एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय यादव ने सभी को दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि एसोसिएशन का पत्रकारों को एक मंच पर लाकर उनके साथ अपने तीज-त्योहार मनाने का यह प्रयास है। गुरुग्राम के इतिहास में पहली बार इस से पत्रकार संगठन की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया है। भविष्य में समय-समय पर पत्रकार साथियों के साथ इस तरह के कार्यक्रम किए जाएंगे। एसोसिएशन के प्रवक्ता उमेश गर्ग ने एसोसिएशन के कार्यों और उद्देश्यों के बारे में कहा कि गुरुग्राम के विकास को दिशा देने और जन जागरूकता के क्षेत्र में सभी पत्रकार बेहतर कार्य कर रहे हैं।
शहर के बुद्धिजीवी लोगों ने कहा कि समाज में बदलाव के लिए हम सभी को मिलकर जनहित के कार्य करने ही होंगे । खासकर पर्यावरण संरक्षण के लिए हम सभी काे मिलकर कार्य करने की जरूरत है। जन-जन को इन पहल से जोड़ना होगा तभी हम सभी एकत्र होकर बेहतर समाज का निर्माण कर सकते हैं। कार्यक्रम में एसोसिएशन के पदाधिकारी तथा सदस्य मौजूद रहे।