आठ बार मिस्टर ओलम्पिया ने अमित स्वामी को चित्र सहित भेजी शुभकामनाएं !

रेवाड़ी : विश्व पटल पर 8 बार मिस्टर ओलम्पिया जो कि बाॅडी बिल्डिंग का सबसे बड़ा खिताब है, को जीतने वाले अमेरिका के ली हैनी ने अपने चित्र पर लिख कर यंगमैन्स एसोसियेशन आफ इंडिया एवं एशियन बाॅडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक अमित स्वामी को अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की है और आशा व्यक्त की है कि अमित अपने प्रयासों से इस खेल को ना केवल एशिया में बल्कि विश्व भर में एक नया आयाम स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे।
यह उल्लेखनीय है कि ली हैनी वल्र्ड सुपर स्टार बाॅक्सर इवेंडर होलीफील्ड बाॅक्सर जैसे कई नामी गिरामी विश्व स्तरीय खिलाड़ियों के कोच रह चुके हैं। अमित स्वामी उनके द्वारा प्राप्त किए इस पत्राचार से अभिभूत हैं और प्रयास करेंगे कि वे भविष्य में बाॅडी बिल्डिंग खेल को नया आयाम स्थापित कर सकें।
फोन पर हुई वार्तालाप में ली हैनी ने बताया कि वे निकट भविष्य में भारत का दौरा करेंगे।
उल्लेखनीय है कि अमित स्वामी सबसे कम उम्र में एशियन बाॅडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक तथा वल्र्ड बाॅडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के अंम्बेसडर एट लार्ज चुने गए हैं। अमित स्वामी ने कहा कि वे अपना जीवन इस खेल के उत्थान, प्रोत्साहन, प्रचार व प्रसार में लगायेंगे।