जरुरतमंदो एवं गरीबों की निःस्वार्थ सेवा ही ईश्वरीय सेवा है: अमित स्वामी

रेवाड़ी : यंगमैन्स एसोसियेशन आफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं एशियन बाॅडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक अमित स्वामी ने अपने जन्मदिवस के अवसर पर समाज के जरुरतमंदों एवं गरीबों में कंबल एवं वस्त्र वितरित करके मनाया।
अमित स्वामी ने कहा कि इस कड़कड़ाती सर्दी में बहुत से जरुरतमंद एवं गरीब लोग ठंड से ठिठुरते हैं और ऐसे में हर किसी को अपनी क्षमतानुसार ऐसे लोगों की सेवा के लिए आगे आना चाहिए क्योंकि जरुरतमंद एवं गरीब लोगों की सेवा ही ईश्वरीय सेवा है तथा यह अच्छे संस्कार और मानवीय गुण प्रेरित करता है।
अमित स्वामी ने रेवाड़ी जिम एसोसियेशन के कार्यकारी सदस्य प्रवीण यादव के साथ नगर के अलग-अलग जगह पर जाकर जरुरतमंद एवं गरीब लोगों को गर्म कंबल एवं वस्त्र वितरित किए। अमित स्वामी ने कहा इस प्रकार के किये कार्यों से आत्मिक संतुष्टि मिलती है।
आज उनके जन्मदिवस के अवसर पर उन्हें उनके परम मित्र डब्लयू.डब्लयू.ई. वल्र्ड चैम्पियन एवं हाॅलीवुड व बाॅलीवुड फिल्म अभिनेता दलीप सिंह राणाा ‘द ग्रेट खली‘, वल्र्ड बाॅडी बिल्डिंग फैडरेशन के अध्यक्ष दोतक पाल चुआ, 6 बार मि0 ओेलम्पिया के ताज से सुशोभित इंग्लैंड के डोरियन येट्स, अमित स्वामी के शिष्य एवं हरियाणा पुलिस में इंसपैक्टर जितेन्द्र ढिल्लो, 4 बार मि0 इंडिया, मि0 एशिया एवं मि0 काॅमनवैल्थ टी.वी. पाॅली, 14 बार मि0 इंडिया रहे प्रसाद कुमार व इसके अतिरिक्त अनेकों विश्वव्याप्त मित्रों एवं साथियों ने उन्हें जन्मदिवस की बधाई प्रेषित करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
फिलहाल अमित स्वामी मई माह में मालदीव में होने वाले मि0 एशिया बाॅडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप की तैयारियों के लिए प्रयासरत है और उन्हें यह विश्वास है कि सभी के सहयोग से यह चैम्पियनशिप बहुत उम्दा साबित होगी जिसमें भारत के अनेकों मैडल आयेंगे।