छह साल लिव-इन में पर लव-मैरिज के 20 दिन बाद ही पति हुआ गायब

गुरुग्राम : लव-मैरिज के 20 दिन बाद ही एक युवक संदिग्ध हालात में लापता हो गया। युवती का कहना है कि 6 साल से दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। अब उसने दबाव देकर शादी का एफिडेविट लिया तो युवक लापता हो गया है। सेक्टर-10 थाने में एफआईआर दर्ज कर युवक की तलाश शुरू की गई है।
पुलिस के अनुसार शिकायत देने वाली युवती मूलरूप से बिहार के सिवान की रहने वाली है। वो निजी कंपनी में नौकरी करती है और गुड़गांव में किराये पर रहती है। युवती का कहना है कि पहली शादी जितेंद्र के साथ हुई थी, जिसने उसे छोड़ दिया था। फिर युवती ने हलफनामा लेकर झारखंड बोकारो निवासी विवेक के साथ फरवरी 2014 से पति-पत्नी के तौर पर रहना शुरू कर दिया। करीब साल भर पहले विवेक उसे छोड़कर कहीं चला गया था।
दोबारा वापस आने पर सितंबर 2019 में युवती ने दबाव डाला तो विवेक ने शादी का एफिडेविट तैयार कर युवती को दिया। 6 साल से दोनों बतौर पति-पत्नी रह रहे थे, लेकिन 20 सितंबर को विवेक बगैर कुछ पता फिर से गायब हो गया है। उससे संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन नंबर भी स्विच ऑफ आ रहा है। काफी तलाश की लेकिन वो नहीं मिला।
युवती ने अब पुलिस को शिकायत देकर मांग की है कि युवक को जल्द तलाश किया जाए। शिकायत पर सेक्टर-10 थाने में युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। सेक्टर-10 थाना एसएचओ इंस्पेक्टर संजय यादव ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *