इस बार असम की डलगांव विधानसभा में पार्टी को मजबूत करेंगे जीएल शर्मा

– इस बार भाजपा डलगांव में करेगी चमत्कार : जीएल शर्मा गुरुग्राम : कई प्रदेशों में अपना चुनावी कौशल दिखा चुके हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता जीएल शर्मा को इस बार असम की डलगांव विधानसभा में बतौर विधानसभा चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। हालांकि डलगांव विधानसभा परम्परागत मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र है और यहां जीत पार्टी के लिए एक चुनौती है, लेकिन जीएल शर्मा का मानना है कि इस बार भाजपा यहां चमत्कार करेगी और निश्चित ही जीत हासिल होगी।
उन्होंने कहा कि असम की तस्वीर एकदम साफ है, यहां फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। जनता असम सरकार के विकास और भाजपा की नीतियों पर फिर से मोहर लगाकर अपने लिए विकास का मार्ग प्रशस्त करेगी। उन्होंने विश्वास जताया कि पूरे असम के डलगांव की जनता भी सरकार में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेगी।
इससे पहले कई प्रदेशों में जीएल शर्मा ने पार्टी की ओर से मिली विधानसभा चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी का बखूबी निर्वाह किया है। बतौर जीएल शर्मा पिछले लोकसभा चुनाव में उन्हें रोहतक लोकसभा के अन्तर्गत कोसली विधानसभा में चुनाव प्रभारी की जीमेदारी सौंपी गई थी। यहां पार्टी और उनके खुद के लिए चुनौतियां कम नहीं थी, लेकिन कोसली विधानसभा की जनता ने पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी आनंद शर्मा को बड़ी लीड के रूप में अपना ढेर सारा आशीर्वाद देकर उनकी जीत निश्चित की।
इसी तरह गुजरात की गांधीनगर सीट पर भी जीएल शर्मा ने अपने चुनावी कौशल का परिचय दिया। उत्तराखंड की ज्वालापुर और कर्नाटक के साथ दिल्ली की जनकपुरी विधानसभा में भी उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है। बतां दे कि डल गांव विधानसभा सीट असम के बुलंदशहर जिले के मंगलदोई लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आती है। इस संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के दिलीप सैकिया सांसद हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के भुबनेश्‍वर कलीता को 138545 से हराया था। हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता जीएल शर्मा को पार्टी ने यहां अपना विधानसभा प्रभारी बनाया है।