दागदार हुई खाकी : बैंक कर्मचारी को तीन साल से हवस का शिकार बना रहा था गुरुग्राम पुलिस का हेड कांस्टेबल

गुरुग्राम : दिल्ली की रहने वाली एक बैंक कर्मी महिला ने गुरुग्राम पुलिस के हवलदार पर दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला ने हवलदार के खिलाफ दिल्ली पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज करवाई थी। दिल्ली पुलिस ने द्वारका थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कर गुरुग्राम पुलिस को भेज दी। गुरुग्राम पुलिस ने सदर थाने में महिला की शिकायत पर शुक्रवार को रेप का मामला दर्ज किया है ।
दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली 36 साल की महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक निजी बैंक में काम करती है। उसकी जान पहचान हरियाणा पुलिस में तैनात हवलदार सुधीर निवासी रोहतक से हुई थी। सुधीर ने साल 2017 में उसके साथ सेक्टर-39 स्थित चिराग होटल में दुष्कर्म किया। इसके बाद भी हवलदार ने कई बार दुष्कर्म किया। अब वह लगातार धमका रहा है। ऐसे में परेशान होकर महिला ने दिल्ली पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया गया। सिटी थाने में तैनात सुधीर ने बताया कि महिला ने की ओर से लगाए गए आरोप गलत है।
सदर थाना प्रभारी दिनेश यादव ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर आई थी। उसके आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *