लघु फिल्म ‘ मांस ‘ का दो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में चयन !

गुरुग्राम : रविवार शाम को नारी व्यथा व सम्मान पर आधारित शॉर्ट मूवी ” मांस ” का प्रीमियर शो गुरुग्राम के सैक्टर 12 के विवेकानंद सभागार में प्रदर्शित किया गया था। इस शॉर्ट मूवी का निर्माण सिने ट्रूप एंटरटेनमेंट के बैनर के तले हुआ है जिसकी स्थापना वर्ष 2017 में अभिनेता, निर्माता व निर्देशक प्रकाश घई ने की।
आपको बता दें कि प्रकाश ने इससे पहले भी दो शॉर्ट मूवी रेप व दिवा का भी निर्माण किया है। जिसमे इनकी फिल्म दिवा को 2018 में 7 फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया और सातवें इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में सर्टिफिकेट ऑफ एक्सीलेंस के पुरस्कार से नवाजा गया।
बात की जाए उनकी शॉर्ट मूवी ‘ मांस ‘ की तो फिल्म कम समय में पिछड़े ग्रामीण आंचल में नारी के व्यथा व प्रताड़ना पर प्रहार करने में सफल साबित हुई । आपको बता दें इस लघु फिल्म ‘ मांस ‘ चयन राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल व गोल्डन अवॉर्ड कैलकटा इंटरनेशनल क्ल्ट फिल्म फेस्टिवल वर्ष 2021 के लिए हो गया है और अपनी टीम की लगन व मेहनत पर प्रकाश को पूरा भरोसा है कि फिल्म उनके व उनकी टीम के लिए मील का पत्थर साबित होगी। इसके अलावा वे चाहते हैं अन्य इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी अपनी फिल्म को ले जाने का प्रयास करेंगे।
फिल्म में मुख्य भूमिका में निभाई हर्ष वर्धन, खुशी राजपूत व कपिल कोहली ने । इसके अलावा इसमें मोहन कांत, विभा बलानी, डेज़ी सोंधी, युक्ति भानुका चौधरी, कुलदीप पंवार, संजय शर्मा व जयंत कटरिया आदि कलाकारों ने भी काम किया। पर्दे के पीछे – निर्माता निर्देशक प्रकाश घई, स ह निर्देशक अपूर्व भारद्वाज, एसोसिएट डायरेक्टर व लेखक प्रवेश राजपूत, संगीत चिनार music त्रिपाठी बंधु, गीतकार – नौशाद सरदार खान, गायन – पूजा वाचस्पति का था।