गुरुग्राम में दिन दहाड़े हथियार के बल पर दस लाख रुपए की लूट !

गुरुग्राम : शहर में दिन दहाड़े कंपनी के कर्मचारियों से तीन बदमाशों द्वारा हथियार के बल पर दस लाख रुपए लूट का मामला सामने आया है। घटना सुबह 11.30 बजे की है। जब कंपनी के एक कर्मचारी बैंक से नकदी निकालकर उद्योग विहार स्थित अपनी कंपनी के लिए जा रहा था, तभी कंपनी के रुपए लेकर जा रहे कर्मचारी से तीन हथियारबंद बदमाशों ने सोमवार को दिन दहाड़े 10 लाख रुपए लूट लिए।
शिकायत के अनुसार कर्मचारी सेक्टर-14 स्थित आईसीआईसीआई बैंक से रुपए निकालकर उद्योग विहार स्थित कंपनी में जा रहा ‌था। सूचना मिलते ही पालम विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने लगी। पीड़ित दीपक पांडे उद्योग विहार फेज-4 स्थित एक कंपनी में कार्यरत हैं। सोमवार सुबह वह कंपनी के लिए 10 लाख रुपए निकालने स्कूटी से सेक्टर-14 स्थित बैंक आए थे। वापस जाते हुए बाइक पर सवार तीन युवकों ने उन्हें ओवरटेक कर अतुल कटारिया चौक पर रोक लिया।
एक बदमाश ने हथियार दिखाकर गोली मारने की धमकी देते हुए उससे 10 लाख रुपए से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। लूट की सूचना मिलने के बाद एसीपी उद्योग विहार व पालम विहार थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। वहीं लुटेरों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कराई गई, लेकिन शाम तक भी पुलिस बदमाशों का सुराग तक नहीं लगा पाई।