एलान फाउंडेशन ने कंबल वितरण के साथ चलाया सेनेटाइजेशन और स्वच्छता जागरूकता अभियान

-पहल के अंतर्गत लाभान्वित हुए गुरुग्राम में निर्माण श्रमिक और उनके परिवार
गुरुग्राम : सर्दी अपने चरम पर है और समाज में अभी भी ऐसे कई लोग हैं जो गर्म कपड़ों, स्वेटर और कंबल से मोहताज हैं। ऐसे जरूरतमंद लोगों को इस कड़ाके की ठंड में उनके हिस्से की गर्माहट दे रही ही कमर्शियल रियल्टी डेवलपर एलान ग्रुप की परोपकारी शाखा एलान फाउंडेशन। एलान फाउंडेशन ने गुरुग्राम के सेक्टर-84 स्थित एलान मिरेकल में साइट पर काम कर रहे निर्माण श्रमिकों और उनके परिवारों के बीच कंबल, स्वच्छता किट और कपड़ा वितरण के साथ सेनेटाइजेशन और स्वच्छता जागरूकता अभियान भी चलाया। इस अभियान सिद्धि फिलैंथ्रोपिक फाउंडेशन के सहयोग से आयोजित किया गया। पहल का उद्देश्य निर्माण श्रमिकों और उनके परिवारों की कठिनाइयों को कम करना और कोविड-19 महामारी के बीच सेनेटाइजेशन और स्वच्छता की महत्ता से अवगत करवाना था।
अभियान को लेकर एलान ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री रवीश कपूर ने कहा: ” सर्दी और कोविड-19 महामारी ने हर किसी को प्रभावित किया है। विशेष रूप से हाशिए पर रहने वाले तबके इसके कारण काफी कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। यह पहल, जरूरतमंदों की मदद और उनके जीवन को उज्जवल बनाने के लिए किए जा रहे हमारे प्रयासों का एक हिस्सा है। एलान ग्रुप कोविड-19 के साथ-साथ ठंड से निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।”
विभिन्न पहलों के माध्यम से हाशिए पर रह रहे लोगों की मदद करने में एलान ग्रुप की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। कोविड-19 महामारी से बचाव हेतु लगाए गए देशव्यापी लॉकडाउन के बीच 2,000 से अधिक निर्माण श्रमिकों को एक महीने का राशन मुफ्त वितरित किया था।