महिला ने मासूम बच्ची के साथ ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या !

हिसार : यहाँ के पीरांवाली गांव की रहने वाली 30 वर्षीय गुरमती कौर ने अपनी 4 वर्षीय मासूम बच्ची अमनदीप कौर के साथ किसान एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। जीआरपी ने इस मामले में पति सहित पांच के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को मृतका की मां इंद्रकौर ने बताया कि बेटी गुरमीत कौर की करीब 10-11 साल पहले पीरांवाली वासी सोनू सिंह के साथ शादी हुई थी।
उसके तीन बच्चे थे। आरोप है कि दहेज के लिए गुरमीत को बार- बार प्रताड़ित किया जाता था। इसको लेकर 7 जुलाई 2015 को असंध थाना में शिकायत दी थी। वहां पर पति सोनू सिंह, ससुर प्रीतम सिंह, सास शील कौर, जेठ सतनाम सिंह और बिंदर सिंह ने गलती मानकर पंचायत में राजीनामा कर लिया था। इसके कुछ समय तक सबकुछ ठीक रहा था।
आरोप है कि गुरमीत ने एक दिन फोन करके बताया था कि उसे फिर से प्रताड़ित किया जा रहा है। मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं। दहेज के अलावा मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। इसके चलते वह अपनी बेटी के साथ ससुराल से निकलकर ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर गई। इसके लिए उसके ससुरालजन जिम्मेदार हैं। जीआरपी का कहना है कि गुरमती की तो मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि बच्ची की मौत अस्पताल पहुंचने के बाद हुई।