सिरसा में ‘आप’ नेता की पत्नी ने बच्चों सहित मांगी इच्छामृत्यु, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप !

सिरसा : सिरसा से आम आदमी पार्टी के हलका अध्यक्ष हंसराज सामा की पत्नी बिमला देवी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से बच्चों सहित इच्छामृत्यु मांगी है। बिमला देवी ने उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम पत्र लिखा है।
पत्र में बिमला देवी ने सिरसा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने उनके पति हंसराज सामा, दोनों पुत्रों व दोनों पुत्रवधुओं के खिलाफ धारा 326 के तहत मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बिमला ने मामले की उच्च स्तरीय एवं निष्पक्ष जांच की मांग की है।
बिमला देवी ने बताया कि गत 28 नवंबर को कंगनपुर रोड पर उनका और उनके पड़ोसी के बीच मामूली झगड़ा हो गया था। इस झगड़े में पड़ोसी को कोई चोट नहीं लगी। इसके बावजूद पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर हंसराज सामा व उनके पूरे परिवार के खिलाफ केस दर्ज कर दिया। झगड़े के समय मौजूद रहे आस-पड़ोस के कई चश्मदीद गवाहों ने भी लिखित शपथ पत्र दिए हैं, जिसमें उन्होंने पड़ोसी को कोई चोट नहीं लगने की बात कही। बिमला देवी ने राष्ट्रपति महोदय से गुहार लगाई कि उपरोक्त मामले में निष्पक्ष जांच करवाई जाए या उनको सभी नाबालिग बच्चों समेत इच्छामृत्यु की इजाजत दी जाए।