भाकियू नेता राकेश टिकैत के खिलाफ गुरुग्राम थाने में शिकायत दर्ज !

-गुरुग्राम बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष कुलभूषण भारद्वाज ने दी शिकायत
गुरुग्राम : भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के खिलाफ एक समुदाय विशेष के खिलाफ टिप्पणी करने का आरोप में गुरुग्राम के शिवाजी नगर थाने में शिकायत दी गई है। शिकायत के आधार पर गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।
गुरुग्राम बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष कुलभूषण भारद्वाज ने शिवाजीनगर थाने में दी शिकायत में बताया है कि भाकियू नेता ने पलवल के एक कार्यक्रम में समुदाय विशेष को लेकर टिप्पणी की थी। इससे समुदाय के लोगों में खासा रोष है और उनकी भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है। हालांकि, इस मामले में किसान नेता पहले की माफी मांग चुके हैं। उन्होंने बकायदा सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक वीडियो भी जारी किया था।
गौरतलब है कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत द्वारा किसान आंदोलन के दौरान ब्राह्मण समाज पर की गई कथित टिप्पणी से आक्रोशित ब्राह्मण समाज के लोगों ने देशभर में कई जगहों पर अलग-अलग तरीके से उनके खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। इसके साथ ही बिहार से किसी अज्ञात व्यक्ति ने टिकैत को फोन कर जान से मारने की धमकी दी थी। राकेश टिकैत ने कहा था कि उन्होंने फोन कॉल की रिकॉर्डिंग को पुलिस कप्तान के पास भेज दिया है, जो भी जरूरी कदम होंगे वो उठाएंगे।