पूर्व मंत्री विनोद शर्मा की पत्नी शक्ति शर्मा के अम्बाला मेयर पद पर ऐतिहासिक जीत पर बांटे लड्डू

-शक्ति शर्मा की जीत की बधाई दी
फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : अंबाला नगर निगम के मेयर पद पर हरियाणा जन चेतना पार्टी (वी) की प्रत्याशी शक्ति शर्मा पत्नी पूर्व मंत्री विनोद शर्मा की ऐतिहासिक जीत पर हलका बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के शहर फर्रुखनगर में पार्टी कार्यकर्ता ने लडडू बांट कर शक्ति शर्मा की जीत की बधाई दी तथा अंबाला शहर की जागरुक जनता का आभार प्रकट किया।
इस मौके पर हरियाणा जन चेतना पार्टी की टिकट पर हलका बादशाहपुर विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी पूर्व नगर पार्षद नीरु शर्मा ने कहा कि अंबाला की जागरुक जनता ने शहर की चौधर की बागडोर शक्ति शर्मा के हाथों में सौंप कर एक एतिहासिक निर्णय लिया है। इस जीत के लिए पूर्व मंत्री एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनोद शर्मा , नवनिवार्चित मेयर शक्ति शर्मा तो बधाई के पात्र है ही बल्कि सबसे ज्यादा तो अंबाला की भगवान रुपी जनता बधाई की सच्ची हकदार है। उन्होंने अंबाला की उन्नति और विकास को ध्यान में रखकर शक्ति शर्मा के सिर पर जीत का सेहरा बांधा है। अंबाला की जनता पूर्व मंत्री विनोद शर्मा की कार्यशैली से भली प्रकार से वाकिफ उन्होंने हरियाणा प्रदेश व केंद्र सरकार में विभिन्न मंत्री पदों पर रहकर अकेले अंबाला शहर के ही नहीं बल्कि हरियाणा प्रांत के प्रत्येक क्षेत्र के उत्थान के लिए कार्य किया। इस एतिहासिक जीत से यह साबित हो गया है कि जनता जाति, धर्म से उपर उठकर किए गए कार्यों के विकास पर मोहर मारती है। उन्होंने अंबाला शहर से पार्षद पद के पार्टी की टिकट पर चुनाव में विजयी हुए सभी सभी पार्षदों को बधाई दी और नव नियुक्त मेयर शक्ति शर्मा के साथ कंधे से कंधा मिला कर अंबाला शहर के विकास में चार चांद लगाने की अपील की।
इस मौके पर पंडति कृष्ण पातली, राजबीर शर्मा सैहदपुर, अजय शर्मा, किशन लाल सैनी, भीम सिंह सारवान, किशन लाल सैनी, सुशीला सैनी, माया शर्मा, सुमन सैनी, राधे सैनी, मुन्नी यादव, रमेश शर्मा, योगिता शर्मा, देवी सैनी, स्नेह सैनी, चंद्रक्ला यादव, लक्ष्मी सैनी, लता सैनी, रमेश सैनी, गीता सैनी, आंचल शर्मा, चंचल शर्मा, रीतू सैनी, रचना सैनी, सरोज चुर्तवेदी, संतोष, भगवती सैनी, नीशा सैनी, सीमा सैनी, कौशल्या सैनी, कुशुम सैनी, कृष्णा सैनी, ज्योति सैनी, सरबती सैनी, स्नेह सैनी, रूकमणी अग्रवाल आदि ने जीत की बधाई दी |