सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार खुद भी मार ली गोली, दोनों की मौत

-शादीशुदा थी प्रेमिका
नोएडा : यहाँ के अंबेडकर नगर में एक सनकी प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद भी अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को दोनों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
पुलिस के मुताबिक कासगंज के रोशन नगर का रहने वाला 20 वर्षीय प्रताप सिंह सेक्टर-123 स्थित अंबेडकर नगर में राजेश गुप्ता के मकान में किराए पर रहता था। यहां प वह अपनी शादीशुदा प्रेमिका बदायूं के मढैया निवासी 20 वर्षीय बीना के साथ रह रहा था। दोनों के बीच पिछले कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे पड़ोसियों को प्रताप के कमरे से गोली चलने की आवाज आई। गोली की आवाज सुनकर पड़ोस की महिला कमरे में पहुंची तो दोनों के शव फर्श पर पड़े थे। इसके बाद इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। पुलिस को प्रताप के हाथ से एक तमंचा मिला।
साथ ही कमरे में दो खाली कारतूस पड़े थे। पुलिस का कहना है कि दोनों के परिजनों को प्रेम प्रसंग के बारे में कुछ दिन पहले ही जानकारी हुई थी। इससे दोनों के परिजन नाराज थे।
मृतकों के परिजन भी कुछ दूरी पर किराए के मकान में रहने हैं। दोनों अपने परिजनों से मिलने भी जाते थे। पुलिस का कहना है कि बीना का एक साल का बेटा भी है, जो उसके पिता के पास ही रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *