प्रेमी के लिए अपनी बेटी को मारने वाली माँ बोली : प्रेमी को खोना नहीं चाहती थी

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन दिन पहले एक साल की बेटी को तालाब में फेंककर मार डालने वाली मां के कबूलनामे ने माँ और बेटी के रिश्ते को कलंकित किया वही मानवता को भी शर्मसार करके रख दिया| उस समय पुलिस भी हैरान रह गयी जब उसने बताया कि वह अपने प्रेमी को खोना नहीं चाहती थी, इसलिए बेटी को रास्ते से हटा दिया।
पुलिस के मुताबिक कलियुगी माँ सोनम को अपनी बेटी की मौत का कोई अफसोस नहीं है। 23 साल की सोनम ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही पति जितेंद्र चौरसिया से झगड़ा होने लगा था। वह मारपीट करता था। शिवम से उसकी पहचान कॉलेज के समय से थी। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। 16 सितंबर को तड़के करीब 3 बजे वह घर से बेटी को लेकर औबेदुल्लागंज से रायसेन अपने मायके आ गई।
पिता ने डांटा तो 17 तारीख की सुबह 11 बजे वहां से शिवम के साथ चली गई। वे दोनों भोपाल आ गए। वीआईपी रोड पर उसने अपनी बेटी को पानी में फेंक दिया। फिर वह रोने लगी और गोताखोर आ गए तो उसने कहानी बना दी।
बच्ची का शव शुक्रवार सुबह मिला तो शनिवार देर रात उसकी शिनाख्त हो सकी थी। उसके बाद से ही सोनम और शिवम की तलाश की जा रही थी। इसी दौरान शिवम की उसके भाई से फोन पर बात हुई। बातों ही बातों में उसने बताया कि वह भोपाल में है। इसके बाद पुलिस खोजते-खोजते उस तक पहुंच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *