भिवानी में एटीएम मशीन काटकर लूट ले गए 32 लाख रुपये !

भिवानी : यहाँ के जूई स्थित एचडीएफसी बैंक में लगी एटीएम मशीन को नीचे काट कर 32 लाख रुपये लूट कर ले गए। घटना मंगलवार तड़के चार बजकर 52 मिनट की हैं। मशीन को नीचे से इतनी सफाई से काटा गया है कि कुछ भी नहीं जला। चोर एटीएम को काट कर ट्रे साथ ले गए। सुबह बैंक अधिकारियों ने लोगों ने एटीएम का शटर टूटे होने की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की।
चोरों ने एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी और मशीन के कैमरे पर स्प्रे मार दिया था। पड़ोस की दुकान के सीसीटीवी में यह घटना कैद हुई है। सीसीटीवी देखने पर पता चला कि घटना को अंजाम देने में चोरों को करीब 10 मिनट का ही समय लगा है।
पुलिस के अनुसर एचडीएफसी बैंक की जुई शाखा को सामान्य दिनों की तरह बंद किया जाता है। बैंक के एटीएम में रात दस बजे तक गार्ड होता है उसके बाद उसका शटर भी बंद कर ताला लगाकर गार्ड चला जाता है। इसी बात का चोरों ने फायदा उठाया। मंगलवार तड़के करीब चार बजकर 52 मिनट पर दो चोर पहले एटीएम के शटर के पास आते है। उनकी तरफ से शटर को तोड़ने का प्रयास शुरू होता है। दोनो ने शटर को कुछ ही देर में काट दिया और अंदर घुस गए। उसके बाद उनके तीन साथी और क्रेटा गाड़ी में आते है।