करनाल में एसपी की कार से टकराई दूसरी कार, तीन दोस्तों की मौके पर मौत !

करनाल : करनाल के असंध कस्बे के कैथल मार्ग पर मर्दानहेड़ी गांव के पास एसपी की कार से हुई टक्कर में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। एसपी की कार में पानीपत पुलिस के दो कर्मचारी थे, जो कैथल से पानीपत स्थानांतरित हुए एसपी शशांक सावन को रिसीव करने जा रहे थे, जबकि दूसरी कार में तीन दोस्त सवार थे।
हादसे में कार सवार तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में सफीदो कस्बा निवासी 22 वर्षीय प्रयाग इसी कस्बे के निवासी 24 वर्षीय कार्तिक व कैथल के डयोरा गांव निवासी 30 वर्षीय स्वीनदास शामिल हैंं। हादसे में पानीपत पुलिस के कर्मचारी सुमित व वेदप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें कस्बे के राजकीय अस्पताल से पानीपत रेफर कर दिया गया।
कैथल के एसपी शशांक सावन का पानीपत के एसपी के तौर पर तबादला हुआ है। उन्हेंं एसपी कार के चालक वेदप्रकाश व कर्मचारी सुमित कैथल लेने जा रहे थे। तभी रात करीब नौ बजे असंध में कैथल मार्ग पर ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली से कार की टक्कर हो गई। संतुलन खोने से कार दूसरी कार में जा टकराई, जो कैथल की ओर से आ रही थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसमें सवार तीनों युवकों प्रयाग, कार्तिक व स्वीनदास की मौत हो गई। जबकि पानीपत पुलिस के सुमित व वेदप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *