भोंडसी जेल में कैदी ने किया सुसाइड !

गुरुग्राम : भोंडसी जेल में 20 साल के एक विचाराधीन कैदी ने शुक्रवार तड़के कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने खुद को बैरक में तौलिया से बने एक फंदे से लटका लिया।
मृतक को तीन महीने पहले एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने के लिए पकड़ा गया था और उस पर जिला नूंह के रोजका मेव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। उनकी मौत की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं, जबकि पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
मृतक की पहचान नूंह के गांव घासेड़ा निवासी मोहम्मद कैफ के रूप में हुई। उसे सितंबर में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था| वह भोंडसी जेल के बैरक 12 में था। आज तड़के लगभग 5:00 बजे का समय था, उसी बैरक के एक अन्य कैदी ने देखा कैफ का शव लोहे की ग्रिल से बैरक में लटका रहा था।
जेल के अधिकारी और वार्डन मौके पर पहुंचे और डॉक्टरों को बुलाया जिन्होंने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जेल अधीक्षक ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया और एक पुलिस टीम के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य एकत्र कर रही है। पुलिस ने कहा कि कैदी ने कुछ अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या की, लेकिन जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *