अंबाला में कैंटर ने मारी ऑटो को टक्कर, 6 की मौत !

अंबाला : शुक्रवार दोपहर बाद एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जब सवारियों से भरे एक ऑटो रिक्शा को कैंटर ने टक्कर मार दी। इसके बाद ऑटो में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल महिला ने चंडीगढ़ PGI ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। उधर, इस घटना के तुरंत बाद कैंटर का चालक मौके से भाग निकला, लेकिन वक्त रहते पीछा करके पुलिस ने उसे धर-दबोचा।
नारायणगढ़ से एक ऑटो रिक्शा निकटवर्ती गांव जौली जा रहा था। बरसू माजरा के पास पहुंचने के बाद दूसरी साइड से आ रहे एक कैंटर के साथ इसकी टक्कर हो गई। हादसे में ऑटो चालक समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई। स्थानीय लोग उसे चंडीगढ़ PGI लेकर जा रहे थे तो रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया।
हादसे में मारे गए लोगों में अंधेरी का 81 वर्षीय मेहरचंद, कंजाल का 33 वर्षीय ऑटो चालक सुनील, काठगढ़ की 60 वर्षीय सलामती, ओखल का 62 वर्षीय गफरदीन शामिल हैं। वहीं दो महिलाओं की अभी पहचान नहीं हो पाई है। हादसे के तुरंत बाद कैंटर का चालक वाहन लेकर भाग निकला, लेकिन सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। आखिर आरोपी को पुलिस ने काबू कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *