नकली पुलिसकर्मी बन ठगते थे महिलाओं से गहने, चार आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

-आरोपियों से थाना सेंट्रल और सेक्टर 17 की 1-1 वारदात सुलझाई
-2 सोने के कड़े और 2 सोने के कंगन किए बरामद
फरीदाबाद: नकली पुलिसकर्मी बनकर महिलाओं से कंगन उतरवाने वाले चार आरोपियों को क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि क्राइम ब्रांच बॉर्डर ने आरोपी साजिद, सनावर अली, यूनुस, अमजद को गिरफ्तार किया है आरोपी साजिद और सनावर अली हरिद्वार उत्तराखंड के रहने वाले हैं वहीं आरोपी यूनुस और अमजद, पाटिल नगर महाराष्ट्र के रहने वाले हैं।
आरोपियों ने फरीदाबाद शहर में जुलाई महीने में एक ही तारीख को थाना सेक्टर 17 और थाना सेंट्रल एरिया में 2 वारदात को अंजाम दिया था। जिस पर आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी के तहत मामला दर्ज किया गया था। पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि वह नकली पुलिसकर्मी बनकर सिविल ड्रेस में रहते थे और महिलाओं को अपने आप को पुलिसकर्मी बताते थे और उन्हें गुमराह कर उनके आभूषण उतरवा लिया करते थे।
महिलाओं के उतरवाए हुए असली आभूषणों को अपने पास रख लेते थे और आरोपी नकली आभूषण को महिलाओं के बैग, पर्स इत्यादि में रख देते थे। आरोपीयान पहले से ही अपने पास नकली आभूषण रखा करते थे ताकि इनको जल्दी से बदल सके। पुलिस ने आरोपी से 2 सोने के कड़े, 2 सोने के कंगन बरामद कर आरोपीयों को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *