क्षतिग्रस्त साइन बोर्ड दे रहा दुर्घटना को न्योता !

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : फर्रुखनगर- वजीरपुर- गुरुग्राम के बीच फ्लाईओवर पर लगा साइन बोर्ड दुर्घटनाओं को निमंत्रण दे रहा है। बार बार शिकायतों के बाद भी लोकनिर्माण विभाग के अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे। शायद अधिकारी किसी बड़ी दुर्घटना घटित होने का इंतजार कर रहे है।
बीजेपी नेता अशोक यादव धानावास, सतपाल लम्बरदार खैंटावास, पंचायत समिति के पूर्व चेयरमैन राव सरजीत सिंह, सरपंच धर्मपाल गुरावलिया, समाजसेवी राजबीर शर्मा सैहदपुर, पूर्व नगर पार्षद नीरू शर्मा, जेजेपी नेता पवन शर्मा धनकोट आदि ने बताया कि 15 दिन पहले किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से वजीरपुर फलाईओवर के साथ लगे मार्ग दर्शिका पटटी के रुप में लगे बडे साइन बोर्ड क्षतिग्रस्त हो गया था। टक्कर लगने से साइन बोर्ड सड़क के मध्य काफी झुक गया है। जो किसी भी बडे और उंचे वाहन की छत से भीड कर नीचे गिर सकता है। बोर्ड को ठीक कराने के लिए लोगों ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट डाली, फोन द्वारा अधिकारियों को सुचित भी किया लेकिन अभी तक साइन बोर्ड को ठीक करना तो दूर अधिकारियों और कर्मचारियों ने मौका मुआयना भी नहीं किया है। जिससे लोगों में रोष व्याप्त है।
लोक निर्माण विभाग के जेई मनोज कुमार का कहना है कि वजीरपुर फलाईओवर पर लगा साइन बोर्ड क्षतिग्रस्त होने की सूचना उन्हें प्राप्त हो चुकी है। उन्होंने सम्बंधित ठेकेदार को इसकी मरम्मत करके पुन: लगाने के लिए बोल दिया है। अगर बोर्ड ठीक नहीं हुआ है तो इस बारे में ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और बोर्ड को तुरंत दुरुस्त कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *