सिरसा में पिकअप पलटने से दो साल की बच्ची की मौत, सात घायल

सिरसा : हरियाणा के सिरसा-डबवाली रोड पर गांव खुइया मलकाना के समीप शुक्रवार रात्रि करीब दो बजे पिकअप पलट गई। इससे मां की गोद में सो रही दो साल की बच्ची की मौके पर मौत हो गई। जबकि बच्ची की मां व पिता सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।
राजस्थान के भतरपुर जिले के गांव कामा निवासी कर्ण सिंह परिवार सहित डबवाली के समीप नर्सिंग कालोनी में रहता है। कर्ण सिंह परिवार सहित नगर पालिका के चुनाव को लेकर अपने गांव गया हुआ था। पिकअप गाड़ी से रात्रि के करीब दो बजे वापस डबवाली लौट रहे थे। इसी दौराना खुइया मलकाना नहर के समीप रोड पर गाड़ी खड़ी हुई थी। पिकअप चालक ने गाड़ी से अचानक बचाने का प्रयास किया। पिकअप की तेज गति होने अचानक पलट गई। इसके बाद नजदीक खाई में जा रही।
पिकअप पलटने से कर्ण सिंह की दो साल की बेटी सपना की मौके पर ही मौत हो गई। कर्ण सिंह व उसकी गर्भवती पत्नी हिना, उसके पिता 64 वर्षीय प्रेमपाल, 70 वर्षीय महिला पठानी, 55 वर्षीय राजो, 20 वर्षीय अजय व 25 वर्षीय आजाद सिंह घायल हो गये। घटना की सूचना मिलने पर भाई कन्हैया सेवा सोसायटी की एंबुलेंस लेकर चालक कुलवंत सिंह मौके पर पहुंचा। कुलवंत सिंह ने घायलों को अस्पताल में पहुंचाया। डबवाली सदर थाना के एएसआइ मदन सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में दो साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल हो गये। डबवाली अस्पताल में बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *