किसान आंदोलन : संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के पदाधिकारी राष्ट्रपति के नाम सोमवार को देंगे ज्ञापन

-11 बजे लोग मोर चौक पर एकत्र होकर उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा जाएगा
गुरुग्राम : किसानों के भारत बंद में गुरुग्राम संगठनों के समर्थन के बाद अब आगे की रणनीति बनाने के लिए शनिवार शाम गुरुग्राम के सामाजिक संगठन, राजनीतिक पार्टियों के वरिष्ठ नेता, वकील व किसान संगठन की संयुक्त बैठक आहूत की गई। बैठक की अध्यक्षता संतोख सिंह एडवोकेट ने की। इस दौरान संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम का गठन भी हुआ। बैठक में निर्णय लिया गया कि सोमवार को सुबह 11 बजे लोग मोर चौक पर एकत्र होकर उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा जाएगा।
बैठक के दौरान कमेटी के सदस्य कमलबीर, गजे सिंह कबलाना, आरएस राठी, सुधीर चौधरी, डॉ शमसूदीन, मनोज श्योरान, नवनीत रोज, सतबीर संधु, कल्याण सिंह, सुधीर कटारिया, दीनू सरपंच, कामरेड सतबीर, धर्मबीर राठी समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे। उपायुक्त को राष्ट्रपति के नाम दिए जाने वाले ज्ञापन के माध्यम से केन्द्र सरकार द्वारा किसानों के लिए पास किए गए तीनों काले कानूनो को रद्द करने की मांग की जाएगी।
गुरुग्राम में किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिए ट्रेड यूनियन भी आगे आई है और उन्होंने इस आंदोलन में अपना पूरा समर्थन का ऐलान किया है। संयुक्त मोर्चे के पदाधिकारियों ने गुरुग्राम की जनता से आहवान किया है कि लोग हमारे देश के अन्नदाता किसानों के समर्थन में आगे आए और उनके साथ खड़े हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *